April 25, 2024

शादी से मना करने पर सिरफिरे आशिक ने युवती को बीच सड़क पर मारी गोली

Uttar Pradesh/Alive News: शादी से मना करने की कीमत एक युवती को अपनी जान गवां कर चुकानी पड़ी। बरेली के फतेहगंज पूर्वी में सोमवार रात बरगवां के पास गोलियां मारकर युवती की हत्या करने वाले रजनेश ने एसएसपी ऑफिस में सरेंडर कर दिया। मंगलवार दोपहर करीब डेढ़ बजे वह एसएसपी ऑफिस पहुंचा और थैले में लाया तमंचा मेज पर रखकर सरेंडर कर दिया।

दरअसल, जानकारी के मुताबिक घर छोड़कर विवाह करने से इनकार करने पर फतेहगंज पूर्वी के गांव में रहने वाले रजनेश ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर 20 वर्षीय युवती की हत्या कर दी। युवती के पेट और गले में गोलियां लगीं। भाई के मुताबिक हत्या करने से पहले आरोपी ने युवती का बाल पकड़कर घसीटा और कपड़े फाड़ दिए।

पुलिस के पहुंचने पर युवती के परिजन ने आरोपी की गिरफ्तारी की मांग करते हुए चार घंटे तक हंगामा किया। फतेहगंज पूर्वी के एक गांव की युवती सोमवार शाम करीब साढ़े पांच बजे मौसेरे भाई के साथ बाइक से गांव लौट रही थी। जब दोनों बरगवां से आगे पहुंचे तभी गांव का ही रजनेश पीछे से बाइक लेकर आ गया। उसने युवती के भाई की बाइक में लात मार दी। युवती सड़क पर गिर गई।

उसका भाई बाइक समेत खेत में जा गिरा। रजनेश ने तमंचे से युवती पर गोलियां चलानी शुरू कर दीं। युवती के पेट और गर्दन में तीन गोलियां लगी हैं। युवती के पिता की तहरीर पर रजनेश पर हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गई है। जानकारी के मुताबिक युवती और रजनेश के बीच प्रेम संबंध थे, लेकिन घरवालों को जानकारी होने पर युवती ने उससे दूरी बना ली थी।