May 1, 2024

‘इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार’ में दिखेंगी कंगना रनौत

New Delhi/Alive News : बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत प्रोड्यूसर व डायरेक्टर करण जौहर और रोहित शेट्टी के टीवी शो ‘इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार’ में दिखने वाली हैं. एक चैनल के अनुसार शूटिंग के लिए सेट पहुंचीं कंगना को मीडिया ने पहले ही स्पॉट कर लिया. इस शो में रोहित और करण के साथ कंगना जज की भूमिका निभाते हुए दिखेंगी. कंगना रेड कलर के आउटफिट में शो के सेट के बाहर खड़ी वैनिटी वैन से निकलती हुई देखी गईं. हालांकि कंगना रनौत और करण जौहर इससे पहले ‘कॉफी विद करण’ पर दिखी थीं. जिस पर करण ने नपोटिज्म (परिवारवाद) ने मुद्दा उठाया था.

बता दें कि फिल्म निर्माता करण जौहर ने कंगना के सेट पर आने से पहले कहा था कि ‘इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार्स’ के सेट पर कंगना रनौत का एक सेलिब्रिटी मेहमान के तौर पर खुशी से स्वागत करूंगा. उन्होंने आगे कहा था कि हमारा दिल बड़ा है, हमारा घर सबके लिए खुला है. हम खुशी, प्यार और सम्मान के साथ उनका इस शो पर स्वागत करेंगे.

फिलहाल यह शो इस शनिवार यानी 13 जनवरी से शुरू होगा, जिसमें पहले मेहमान के तौर पर प्रियंका चोपड़ा दिखाई देंगी. अगले हफ्ते के आने वाले एपिसोड में कंगना को दिखाया जाएगा. गौरतलब है कि पिछले साल करण और कंगना ने फिल्मों में भाई-भतीजावाद के मुद्दे पर एक-दूसरे पर कटाक्ष किये थे और इन खबरों ने मीडिया में खूब सुर्खियां बटोरी थी.