July 3, 2022

कैंची गोदकर बेरहमी से माता पिता की हत्या करने वाला कलयुगी बेटा गिरफ्तार

Faridabad/Alive News : हनुमान नगर में 13 मई की रात आरोपी द्वारा अपने ही माता-पिता की कैंची गोदकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम जितेंद्र उर्फ जीतू है जो हनुमान नगर में अपने माता पिता के साथ रहता था। वारदात की रात पुलिस टीम एरिया में गश्त कर रही थी कि सूचना प्राप्त हुई की हनुमान नगर की गली नंबर 5 में आरोपी ने अपने माता-पिता का मर्डर कर दिया है।

सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो देखा कि बुजुर्ग दंपति वीर सिंह तथा उनकी पत्नी चंपा देवी लहूलुहान हालत में मृत अवस्था में पड़े हैं। परिजनों को सूचित करके पुलिस टीम ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया और पुलिस थाना खेड़ी पुल में हत्या की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके मामले की जांच शुरू की गई। आगे की कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 13 मई को ही रात करीब 9 बजे मृतक दंपत्ति के बेटे आरोपी जितेंद्र उर्फ जीतू को बल्लभगढ़ से गिरफ्तार कर लिया जिसको आज अदालत करके 1 दिन की पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

पुलिस पूछताछ में सामने आया कि 35 वर्षीय आरोपी नशा करने का आदी है जो शराब गांजा इंजेक्शन इत्यादि हर प्रकार का नशा करता है और उसकी पत्नी उसे करीब 10 वर्ष पहले छोड़ कर चली गई थी। आरोपी थ्री व्हीलर चलाने का काम करता था जो पैसे की तंगी के कारण माता पिता से पैसे के लिए झगड़ा होता रहता था। रोज-रोज के झगड़े से तंग आकर उसने योजना बनाई की। वह जिस मकान में रहते हैं क्यूं ना उसको बेच दिया जाए और इसे बेचकर जो पैसे प्राप्त होंगे उससे वह आपने नशे की आपूर्ति कर सकेगा। इसलिए आरोपी ने वारदात की रात को करीब 2 बजे पहले अपने पिता की नीचे वाले कमरे में कैची गोदकर हत्या कर दी और फिर बहाने से अपनी मां को वहां पर बुलाकर उसकी भी कैची गोदकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया।आरोपी के कब्जे से वारदात में प्रयोग कैंची बरामद की गई है।

Related articles

आदर्श नगर से लापता युवती को किया परिजनों के हवाले

Faridabad/Alive News : क्राइम ब्रांच कैट ने पिछले माह दिसम्बर में आदर्शनगर थानाक्षेत्र से लापता एक 20 वर्षीय युवती को बरामद कर उनके परिजनों को सकुशल सौंप दिया है। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने मामले में बताया कि युवती के पिता द्वारा दिए गए आवेदन के अनुसार युवती की शादी हो चुकी है और वह […]

बीके चौक पर फायरिंग मामले में मौके पर पहुंची पुलिस, मुकदमा दर्ज कर शुरू की आरोपियों की तलाश

Faridabad/Alive News: रात करीब 11:50 बजे बीके चौक के पर आमलेट की दुकान पर कार सवार चार लड़कों ने दुकानदार से 200 रुपए देकर गोल्ड फ्लैक की डिब्बी मांगी। दुकानदार ने सिगरेट की छोटी डिब्बी दी तो एक लड़के ने गाली-गलौज करते हुए दुकानदार से कहा कि बड़ी डब्बी दो, दुकानदार ने गाली गलौज करने […]