May 5, 2024

ज्योति गुलाटी बनी राजकीय कन्या विद्यालय की एसएमसी अध्यक्ष

Faridabad/Alive News: शिक्षा विभाग के आदेशानुसार आज 25 जुलाई 2021 को राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय एन एच तीन में विद्यालय प्रबंधन समिति के पुनर्गठन एवं सोशल ऑडिट हेतु बैठक आयोजित की गई। बैठक में प्राचार्य रविंद्र कुमार मनचन्दा और निवर्तमान विद्यालय प्रबंधन समिति के अध्यक्ष श्री दिलीप की विशेष उपस्थिति रही। बैठक में विद्यालय प्रबंधन समिति के पुनर्गठन के बारे में बताया।

प्राचार्य रविंद्र कुमार मनचन्दा ने बैठक में संबोधन में सभी सदस्यों के सामने सोशल ऑडिट 2020-21 अवलोकनार्थ रखा और आय एवं खर्च के बारे में विस्तार से बताया। बैठक में विद्यालय के विकास की भविष्य की योजना तैयार की गई जिसमें विभिन्न बिंदुओं पर विस्तार पूर्वक चर्चा हुई। बैठक में सभी पदाधिकारियों तथा सदस्यों को उनके अधिकारों एवं कर्तव्यों से अवगत कराया गया ताकि भविष्य में वे विद्यार्थियों व विद्यालय के विकास में महती भूमिका अदा कर सकें।

रविंद्र कुमार मनचन्दा और पूर्व प्रधान दिलीप ने प्रबंधन समिति के नवनिर्वाचित सदस्यों और नवनिर्वाचित प्रेसिडेंट ज्योति गुलाटी को बहुत बहुत बधाई दी तथा आशा व्यक्त की कि हम सब मिलकर विद्यालय और विद्यार्थियों की उन्नति के लिए बेहतर से बेहतर करने करेंगे ताकि इस विद्यालय को न केवल जिला फरीदाबाद का बल्कि हरियाणा राज्य का अग्रणी विद्यालय बना सकें। विद्यालय प्रबंधन समिति में स्वतंत्रता दिवस पर ध्वजारोहण करने वाली बिटिया दीपिका भाटिया और किरण को भी नॉमिनेट सदस्य के रूप में शामिल किया गया।

बैठक में पार्षद मनोज नासवा, समाजसेवी ओम प्रकाश ढींगरा, शिक्षाविद एवम प्रबुद्ध व्यक्ति भी उपस्थित रहे। इस अवसर पर प्राचार्य ने दो चरणों में बैठक में आए सभी 63 अभिभावकों, सामाजिक प्रतिनिधियों एवं शिक्षाविदों का विद्यालय की नई प्रबंधन समिति के चुनाव में उपस्थित रहने के लिए विशेष धन्यवाद अर्पित किया। प्रधानाचार्य रविंद्र कुमार मनचन्दा ने सभी सदस्यों, प्रेसिडेंट, शिक्षकों और अभिभावकों सभी को कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए आभार व्यक्त किया। इस मौके पर विद्यालय से श्रीमती ललिता, शिवानी, मोनिका, सविता, मौलिक मुख्याध्यापिका पूनम, अंशुल, सूबे सिंह सहित अन्य शिक्षक एवम विद्यालय प्रबंधन समिति के पूर्व सदस्य भी उपस्थित रहे।