May 19, 2024

इस बार नहीं चल पाया जॉन अब्राहम का जादू, पहले और दूसरे दिन ‘अटैक’ का इतना रहा कलेक्शन

New Delhi/Alive News: जॉन अब्राहम, जैकलीन फर्नांडिस और रकुल प्रीत सिंह स्टारर फिल्म ‘अटैक’ 1 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। लक्ष्य आनंद राज के निर्देशन में बनी ये फिल्म देश के पहले सुपर सोल्जर की कहानी सुनाती है। दमदार ट्रेलर और अच्छा प्रमोशन होने के बावजूद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पा रही है। जॉन अब्राहम की फिल्म थिएटर्स में सर्वाइव करने के लिए हाथ पैर मारती दिख रही है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म की कमाई के आंकड़े बॉक्स ऑफिस पर जारी किए थे। ओपनिंग डे पर फिल्म ने सिर्फ 3 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया। किसी भी कॉमर्शियल फिल्म के लिहाज से इसका कलेक्शन काफी खराब है। जहां तक फिल्म के शनिवार के कलेक्शन की बात है तो फिल्म द्वारा 3 से 5 करोड़ के बीच बिजनेस करने का अनुमान है।

वर्ना बिगड़ जाएगा वीकेंड कलेक्शन
ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने शनिवार को फिल्म की पहले दिन की कमाई के आंकडे़ जारी करते हुए लिखा, ‘अटैक का पहला दिन बहुत ठंडा रहा। ज्यादातर सर्किट्स में RRR की लहर ने इस फिल्म को पूरी तरह साइडलाइन कर दिया है, जहां तक मैट्रो सिटीज की बात है तो यहां इसे अभी तक स्वीकार नहीं किया गया है। वीकेंड टोटल करने के लिए दूसरे और तीसरे दिन बिजनेस में सुधार होने की जरूरत है।’

इस वजह से ट्रोल हो रही है फिल्म
बता दें कि जॉन अब्राहम की फिल्म ‘अटैक’ की थीम काफी हद तक मार्वल की फिल्म ‘कैप्टन अमेरिका’ और ‘आयरन मैन’ से मेल खाती है। ट्रेलर रिलीज होने के बाद बहुत से लोगों ने इस बात को नोटिस किया और सोशल मीडिया पर कमेंट सेक्शन में बहुत से लोगों ने इस बात का जिक्र किया कि फिल्म की थीम मार्वल की फिल्मों से इंस्पायर लगती है।