April 23, 2024

जे.सी. बोस विश्वविद्यालय में मनाई गई देवर्षि नारद जयंती

Faridabad/Alive News: विश्व संवाद केंद्र एवं जे.सी. बोस विश्वविद्यालय, वाईएमसीए के संचार एवं मीडिया प्रौद्योगिकी विभाग के संयुक्त तत्वधान से सृष्टि के प्रथम पत्रकार महर्षि नारद मुनि की जयंती पर संगोष्टी का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में ख्याति प्राप्त पत्रकार, जिले के विभिन्न मीडिया संगठनों के प्रतिनिधि, सामाजिक धार्मिक संगठन एवं प्रबुद्ध नागरिक जन मौजूद रहे।

विवेकानन्द सभागार में कार्यक्रम में मुख्य अतिथि कुलसचिव डॉ एसके गर्ग, मुख्य वक्ता संसद टीवी के संपादक श्याम किशोर ̈सहाय, विशिष्ट अतिथि विश्व संवाद केंद्र हरियाणा के महासचिव राजेश कुमार, संचार एवं मीडिया प्रौद्योगिकी विभाग के चेयरमैन डॉ पवन सिंह, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के विभाग कार्यवाह डॉ अरविंद सूद, प्रचार विभाग प्रमुख माधव ने दीप प्रज्ज्वलित कर शुभारंभ किया।

कुलसचिव डॉ. एस.के. गर्ग ने इस तरह के एक अद्भुत और सफल आयोजन के लिए छात्रों और सीएमटी विभाग को बधाई दी। वह आगे देवर्षि नारद के गुणों के बारे में बात करते हैं, जिन पर सभी का भरोसा था, जो एक ऐसी चीज है जिसे हर समकालीन पत्रकार को सीखना चाहिए और समाज में अपनी विश्वसनीयता स्थापित करनी चाहिए।