July 3, 2022

जिले में आज 46 कोरोना संक्रमित मरीज मिले, 76 स्वस्थ घोषित

Faridabad/Alive News: जिला में आज कोरोना वायरस के 46 मामले पॉजिटिव आए हैं। 76 लोगों को ठीक होने पर घर भेज दिया गया है। जिला में कोरोना का रिकवरी रेट भी 99.05 प्रतिशत पर पहुंच गया है। होम आइसोलेशन पर जिला में 477 लोगों को रखा गया है तथा एक्टिव केसों की संख्या 487 है। कई लोग कोरोना को मात देकर स्वस्थ हो चुके हैं।

जिला में कोरोना संक्रमण की रफ्तार पर ब्रेक लगाने के लिए टेस्टिंग और वैक्सीनेशन पर जोर दिया जा रहा है। जिला में आज 1244 लोगों के टेस्ट किए गए। जबकि जिला फरीदाबाद में 1602315 लोगों द्वारा अब तक टेस्ट करवाया गया। इनमें से 129257 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए। जबकि 1470707 लोग नेगेटिव मिले।

अब तक जिला में 2034 लोगों के रिजल्ट आने बाकी है। जिला में सैंपल पॉजिटिव रेट 8.07 प्रतिशत है। जबकि रिकवरी रेट 99.05 प्रतिशत है। जिला में एक्टिव केस रेट 0.38 प्रतिशत है। इस महामारी को फैलने से रोकने के लिए टीकाकरण भी जोर शोर से किया जा रहा है। कोरोना रोधी वैक्सीन लगातार लगाई जा रही है।

Related articles

पेरेन्टस का दर्द आप क्या जानो विधायक बाबू . . . .

Faridabad/ Alive News : एक पेरेन्टस का दर्द आप क्या जानो विधायक बाबू, आपके बच्चों से थोड़े ही कुछ कहते हैं ये स्कूल वाले। आप तो मुख्यातिथि बनकर जाते हैं इन स्कूलों में, आप फिर क्यों मदद करेंगे अभिभावकों की। ऐसे ही वेदना पूर्ण वाक्यों के साथ अभिभावकों एकता मंच ने जागो अभिभावक जागो, नुक्कड़ […]

आयकर विभाग नहीं करेगा अनावश्यक तंग : अनुराधा मुखर्जी

Faridabad/Alive News : नोटबंदी के दौरान बैंक में जमा किये गए नगद से सम्बंधित विभाग की ओर से आ रहे नोटिसों का समुचित जवाब दें तथा आय से अधिक जमा धनराशि को प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना के तहत घोषित करें। उक्त विचार मुख्य आयकर आयुक्त अनुराधा मुखर्जी ने बुधवार को इनकम टैक्स बार एसोसिएशन की […]