December 4, 2021

जे.सी. बोस के छात्रों ने कबड्डी प्रतियोगिता में अपने की ट्राफी

Faridabad/Alive News: जे.सी. बोस विज्ञान और प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के छात्र कल्याण कार्यालय द्वारा एक दिवसीय अंतर कालेज कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें विश्वविद्यालय एवं संबद्ध कालेजों की 13 टीमों ने हिस्सा लिया। प्रतियोगिता में विश्वविद्यालय के खिलाड़ियों ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए प्रथम स्थान हासिल किया।

कुलपति राज नेहरू तथा डीन स्टूडेंट वेलफेयर प्रो. लखविन्दर सिंह ने विजेता खिलाड़ियों को बधाई दी है। प्रतियोगिता में एनजीएफ कालेज पलवल ने दूसरा और सतयुग दर्शन कालेज फरीदाबाद व बीएस अनंगपुरिया कॉलेज फरीदाबाद ने संयुक्त रूप से तीसरा स्थान हासिल किया।

पुरस्कार वितरण समारोह में डिप्टी डीन डाॅ. हरीश कुमार, खेल समन्वयक शैलेंद्र, खेल अधिकारी डाॅ सुनीता कोक तथा प्रशिक्षक डॉ सुखपाल भी उपस्थित रहे। डाॅ. सुखपाल ने बताया कि प्रतियोगिता में प्रदर्शन के आधार पर खिलाड़ियों का चयन किया जायेगा तथा प्रशिक्षण शिविर लगाया जायेगा।

Related articles

छात्रों को आत्मनिर्भर बनाने में CIDT इंस्टीटयूट जैसी संस्थाओ की अहम भूमिका : सीमा त्रिखा

Faridabad/Alive News : छात्र-छात्राओं को आत्मनिर्भर बनाने में सीआईडीटी इंस्टीटयूट जैसी संस्थाएं अपनी अहम भूमिका निभा रही है यह उदगार मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित विधायक श्रीमती सीमा त्रिखा एवं तिगांव विधानसभा क्षेत्र के वरिष्ठ भाजपा नेता एवं पूर्व भाजपा प्रत्याशी राजेश नागर ने संयुक्त रूप से होटल ललित में आयोजित कार्यक्रम को सम्बोधित […]

आशा ज्योति विद्यापीठ में बच्चों को बताया यज्ञ का महत्व

Faridabad/Alive News : सेक्टर-64 स्थित साहूपुरा के आशा ज्योति विद्यापीठ के बच्चों के ज्ञानवर्धन के लिए प्रथम सत्र का आरंभ हवन से किया गया। इस वर्ष का शुभारम्भ भी हवन समारोह द्वारा किया गया । जिसमें सभी विद्यार्थियों ने, शिक्षकों ने एवं हमारी प्रधानाचार्या ने यज्ञ में पूर्ण आहुतियां डालीं व परमेश्वर के समक्ष स्तुति […]