May 4, 2024

इनर व्हील क्लब ने बांटी खुशियां – मिशन जागृति पाठशाला के बच्चों को दिए बैग और यूनिफार्म

Faridabad/Alive News : सोशल मीडिया के माध्यम से इनरव्हील क्लब की अध्यक्ष मंजू बंसल को जब पता चला मिशन जागृति की पाठशाला के बच्चों को यूनिफॉर्म और बैग की जरूरत है उन्होंने तुरंत अपने साथियों से बात की और पहुंच गई पाठशाला में। इनर व्हील क्लब के द्वारा फरीदाबाद शहर की अग्रणी सामाजिक संस्था मिशन जागृति के द्वारा एनआईटी दशहरा ग्राउंड के पीछे राहुल कॉलोनी में चलाई जा रही एक पाठशाला में 100 बच्चों को यूनिफॉर्म और बैग बांटे ।

इस अवसर पर क्लब की अध्यक्ष मंजू बंसल ने कहा कि हम अधिकतर मिशन जागृति के कार्यों को देखते रहते हैं उनका यह प्रयास बहुत ही प्रशंसनीय है हमने देखा है कि करोना काल में भी जब लोग घरों में दुबके हुए थे मिशन जागृति की पूरी टीम आगे बढ़कर लगातार निस्वार्थ भाव से बिना रुके बिना थके काम कर रही थी। उन्होंने कहा कि समाज में बच्चों को पढ़ाने से बेहतर कोई काम नहीं हो सकता वह भी ऐसी स्लम एरिया में खुद से जाकर ।

आज मैं यहां पर आकर बहुत ही अभिभूत हूं कि वास्तव में फरीदाबाद में कोई ऐसी संस्था है जो बिल्कुल धरातल पर रहकर लगातार काम कर रही है। इस अवसर पर मिशन जागृति पाठशाला की संयोजिका संतोष अरोड़ा के साथ साथ लता सिंगला अरुणा चौधरी सुष्मिता भौमिक रेनू शर्मा गीता सिंह ने क्लब की सभी सदस्यों को माला और चुन्नी पहना कर स्वागत किया।

इनर व्हील क्लब की तरफ से शेलली गोयल ,मनीता सिंघला , अंजु महाना , रजनी , संदीपिका उपस्थिथ रहे और उन्होने भी कहा की हम आगे भी मिशन जागृति का साथ देते रहंगे । इस अवसर पर गीता, लता सिंगला, अरुणा चौधरी , सुष्मिता भौमिक, रिंकू बनर्जी , दीपा, मोनिका, रेनू शर्मा , अनुवा आर्य , ज्योति कपूर, राजेश भूटिया, अशोक भटेजा, कपिल कपूर, महेश आर्या, दिनेश राघव, संजय पाल, उपस्थिथ रहे। संस्थापक प्रवेश मलिक ने सभी का शुक्रिया किया और कहा कि यदि आप सच्चे मन से निस्वार्थ भाव से सेवा करते रहोगे तो आपकी मदद करने के लिए परमात्मा किसी न किसी आने दूत को जरूर भेजते है और आज इससी प्रकार से इनर व्हील क्लब के साथी पाठशाला पहुंचे है ।