May 2, 2024

Infinix GT 10 Pro : भारत में सबसे सस्ता गेमिंग फ़ोन कीमत, जानकर रह जायेगे हैरान

Technology/Alive News : Infinix GT 10 Pro फोन को काफी समय पहले मार्किट में टीज कर दिया गया है। लेकिन कंबे समय करे बाद अब इस फ़ोन को भारत में भी लॉन्च कर दिया गया है। इस फ़ोन में काफी विशेषताये है। – इसका बैक पैनल ट्रांसपेरेंट इफेक्ट के साथ आता है, जिससे उसके अंदर के हार्डवेयर की एक झलक दीखती है। इसके अलावा, फोन में एक मिनी LED लाइट स्ट्रिप भी है। फोन 8 जीबी रैम और एमोलेड स्क्रीनभी है। जिससे उसकी प्रदर्शन और ग्राफिक्स अनुभव बेहतरीन होता है। इस फोन की कीमत 20,000 रुपये से भी काम है।

Infinix GT 10 Pro एक ड्यूल सिम स्मार्टफोन है जो एंड्रॉइड 13 पर चलता है। इसमें एक 6.67 इंच का फुल एचडी प्लस 10 बिट AMOLED LTPS डिस्प्ले है, जिसका रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्ज है. यह फोन मीडियाटेक डायमेंसिटी 8050 प्रोसेसर से संचालित होता है जिसके साथ 8 जीबी की रैम और 256 जीबी स्टोरेज दी गई है। रैम को यह बढ़ाकर 16 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन में 4319mm स्क्वायर लिक्विड वेपर चैंबर है जो उसके प्रदर्शन में बेहतरीन क्वालिटी प्रदान करता है।

इसके बैक पैनल में एक मिनी LED इंडीकेटर भी दिया गया है जो फोन को और अधिक अट्रैक्टिव बनाता है. इस फोन के बैक पैनल का ट्रांसपेरेंट इफेक्ट और उसमें दिए गए मिनी LED लाइट स्ट्रिप के साथ, यह दिखने में भी बेहद शानदार हो सकता है।

Infinix GT 10 Pro Camera
इस फोन में एक ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें पहला सेंसर 108 मेगापिक्सल का है जो एक उच्च रिज़ोल्यूशन प्रदान करता है. बाकी दोनों सेंसर 2 मेगापिक्सल के हैं, जिन्हें दूसरी जानकारी के लिए उपयोग किया जाता है. फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर भी दिया गया है जो आपको आकर्षक सेल्फी खिंचने का अवसर देता है।

Infinix GT 10 Pro Features
फोन में कनेक्टिविटी के मामले में 5G, NFC, 3.5mm ऑडियो जैक, एफएम रेडियो, जीपीएस, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, ब्लूटूथ और वाई-फाई जैसे फीचर्स शामिल हैं, जो यूजर्स को बेहतरीन आंतरिक और बाह्य कनेक्टिविटी का अनुभव करने का मौका देते हैं। फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी है, जो फोन को एक्स्पेडिटेड और सुरक्षित तरीके से अनलॉक करता है।

Infinix GT 10 Pro Battery
फोन में स्टीरियो ड्यूल स्पीकर्स हैं, जो हाई क्वालिटी में साउंड प्रदान करते हैं और मल्टीमीडिया अनुभव को बेहतर बनाते हैं. फोन में 5000 एमएएच की बैटरी भी है, जो दिनभर के उपयोग के लिए पर्याप्त है और 45W फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ आती है, जिससे बैटरी की चार्जिंग का समय कम होता है.