May 4, 2024

तरुण निकेतन स्कूल के प्रांगण में धूमधाम से मनाया गया स्वतंत्रता दिवस समारोह

Faridabad/Alive News : तरुण निकेतन विद्यालय के प्रांगण में नर्चर फाउंडेशन तथा राजपूत सभा ने मिलकर स्वतंत्रता दिवस समारोह बड़ी धूमधाम से मनाया। विद्यालय के डायरेक्टर कमल सिंह तंवर ने ध्वजारोहण कर कार्यक्रम की शुरुआत की। इस अवसर पर स्कूल के चेयरमैन हिमांशु तंवर, मैनेजर रुमा तंवर, प्रधानाचार्या रंजना सोबती, पी.एल. सिंह, उप प्रधानाचार्या राधा चौहान तथा विद्यालय के सभी अध्यापकगण मौजूद रहें।

आजादी के इस पर्व पर नर्चर फाउंडेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष जय प्रकाश गौड़, इंद्रजीत चौहान, एस.डी यादव, राजेश ठाकुर तथा राजपूत सभा के उप अध्यक्ष गजेन्द्र सिंह चौहान, ठाकुर वशिष्ठ सिंह, सुल्तान सिंह राजपूत, अनिल चौहान, अरविन्द चौहान, प्रवीण चौहान तथा अमित भाटी भी उपस्थित रहे|

कोरोना काल को ध्यान में रखते हुए स्कूल ने लाइव प्रोग्राम का आयोजन किया। जिसमे स्कूल के सभी विद्यार्थियों ने घर बैठे ध्वजारोपण को देखा और स्कूल के डायरेक्टर कमल सिंह तंवर ने लाइव सेशन के द्वारा विद्यार्थियों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी। वहीं राजेश सिंह ने समारोह में उपस्थित लोगों को स्वतंत्रता सेनानियों की भावभीनी कविता सुनाकर सबकी आंखे नम कर दी। इसके अलावा सवितुर्देव यादव ने देश के नाम अपने भाषण से उपस्थित लोगो में देश भक्ति का संचार जाग्रत किया | कार्यक्रम के अंत में सभी ने एक साथ राष्ट्रीय गान गाया तथा जय हिंद के नारे के साथ कार्यक्रम का समापन किया गया।