May 18, 2024

विपुल गोयल ने ओलम्पिक विजेता सभी भारतीयों खिलाड़ियों को बधाई दी

Faridabad/Alive News : आज सेक्टर-17 स्थित रोज गार्डन पार्क आरडब्लूए द्वारा स्वतंत्रता दिवस की 75वी वर्षगांठ के अवसर पर पार्क में ध्वजारोहण का कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें हरियाणा के पूर्व कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की और राष्ट्रीय गीत के साथ झंडे को सलामी दी ।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि विपुल गोयल् ने प्रदेशवासियों और देशवासियों को दी स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी ओर् कहा की हमारे माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में जिस प्रकार से देश आत्मनिर्भर बनने की ओर अग्रसर है जल्द ही भारत देश फिर से जगतगुरु कहलाएगा, ऐसी मेरी शुभकामनाएं हैं। गोयल ने ओलम्पिक विजेता सभी भारतीयों खिलाड़ियों को भी बधाई दी और भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी।

विपुल गोयल ने लोगों से अपील करते हुए कहा की सभी लोग वेक्सीन जरूर लगवाये और सरकार द्वारा जारी हिदायतो का पालन अवश्य करें। इस मौके पर कृष्ण कौशिक, विजय गुप्ता, आरएम मंगला, राजेंद्र कटारिया, महेंद्र वर्मा, खटक, सतीश महाजन, बलदेव सिकका, हरिराम कक्कड़, रामगोपाल अग्रवाल, रामविलास गुप्ता, एमसी मलिक व अन्य गणमान्य व्यक्तियों के साथ साथ सैकड़ो लोग उपस्थित थे।