May 16, 2022

राष्ट्रीय लोक अदालत में 13 जजों की बेंच ने किया केसों का निपटारा

Faridabad/Alive News : जिला विधिक सेवा विधिक के सचिव कुणाल गर्ग ने बताया कि राष्ट्रीय लोक अदालत के लिए 13 जजों की बेंच न्यायिक परिसर में बनाई गई है। जहां लोगों की आपसी सहमति से केसो का निपटारा किया गया है। आज शनिवार को सुबह 10 बजे स्थानीय न्यायिक परिसर में राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन किया गया। लोक अदालत में लंबित मुकदमों के शीघ्र निस्तारण और आपसी सुलह समझौते के लिए स्वयं या अपने अधिवक्ता के माध्यम से अपने केसों का निस्तारण किया गया है।

इनमें ट्रिब्यूनल राजेश कुमार की अदालत में मोटर दुर्घटना के केस, अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश पंकज की अदालत में भी मोटर दुर्घटना के केसों, अतिरिक्त प्रधान जज संजय कुमार शर्मा की अदालत में फैमिली कोर्ट के केसों, अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश डॉ. आशु संजीव की अदालत में लेबर के केसों का निपटान आपसी सहमति से करवाया गया है।
एडी सीजीएम हरीश गोयल की अदालत में एमसीएफ, सिविल और क्रिमिनल केस, जुडिशल मैजिस्ट्रेट संजय तुरकिया, जुडिशल मैजिस्ट्रेट देवेंद्र सिंह, जुडिशल मैजिस्ट्रेट कुमारी रूपम, जुडिशल मैजिस्ट्रेट तरुण चौधरी, जुडिशल मैजिस्ट्रेट अमित नेन, जुडिशल मैजिस्ट्रेट कुमारी चावी गोयल की अदालत में ट्रैफिक चालान के केसों का निपटान आपसी समझौते से किया गया है । इसी प्रकार जुटी जुडिशल मैजिस्ट्रेट विशेष गर्ग की अदालत में एन आई एक्ट के केसों और पीएम जेजेबी महेंद्र सिंह की अदालत में सभी केसों का निपटारा लोगों की आपसी सहमति से किया गया है ।

Related articles

Girls Power Tech Day holds at Apeejay

Alive News Service: Faridabad: On the occasion of International Girls in ICT Day, the much awaited programme, ‘Girls Power Tech’, will be held at Apeejay School, Noida in association with Cisco. This educating programme aims at inspiring & encouraging young women to consider &pursue a career in the growing field of Information and Communications Technology […]

श्री धार्मिक रामलीला की रिर्हसल 4 सितम्बर से होगी आरम्भ

Faridabad/Alive News : फरीदाबाद आज श्री धार्मिक लीला कमेटी की मीटिगं 5न. एम ब्लाक में र्निदेशक हरीश चन्द्र आजाद की अध्यक्षता में हुई। कमेटी के प्रधान तेजिन्द्र खरबंदा की अध्यक्षता में एक कमेटी का गठन किया गया जो रामलीला का सारा काम काज देखेगी जिसमें सतीश नागपाल, अनिल नागपाल, गुलशन नागपाल, गाशी जी को सदस्य […]