May 16, 2022

सम्मान समारोह में उद्योग और शिक्षा जगत के 13 प्रतिष्ठित व्यक्तियों को किया सम्मानित

Faridabad/Alive News : मानव रचना उत्कृष्टता पुरस्कार का छठा संस्करण कौशल विकास और उद्यमिता मंत्रालय, इलेक्ट्रॉनिक्स और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालय, भारत सरकार के केन्द्रीय राज्य मंत्री राजीव चंद्रशेखर की उपस्थिति में मानव रचना के परिसर में संपूर्ण हुआ। पुरस्कार विजेताओं को प्रतिष्ठित एमआरईए 2022 प्रदान करने पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए केन्द्रीय राज्य मंत्री राजीव चंद्रशेखर ने कहा कि अगले 25 साल भारत के युवाओं के होंगे और हमारी आर्थिक प्रगति, विस्तार और नवाचार का नेतृत्व युवाओं द्वारा किया जाएगा।

शिक्षा में उत्कृष्टता को बढ़ावा देने के लिए लगातार काम करने वाले मानव रचना के दूरदर्शी संस्थापक डॉ. ओपी भल्ला की समृद्ध विरासत को आगे बढ़ाने के लिए अप्रैल 2017 में मानव रचना उत्कृष्टता पुरस्कार की स्थापना की गई थी।

डॉ. संजय श्रीवास्तव, एमडी मानव रचना शिक्षण संस्थान और वीसी, MRIIRS ने मानव रचना उत्कृष्टता पुरस्कार 2022 का अवलोकन किया। उन्होंने हमारे दूरदर्शी संस्थापक का सपना बताते हुए कहा कि ये पुरस्कार हमारे संस्थापक के सपने का प्रमाण हैं और हर साल, इसमें नई श्रेणियां जोड़ी जा रही हैं। सभी को बधाई देते हुए डॉ. प्रशांत भल्ला ने कहा कि मानव रचना प्रतिष्ठित उत्कृष्टता पुरस्कारों की सहायता से हर साल ऐसे चैंपियंस की विनम्रता और विशिष्टता को सलाम करता है।

Related articles

जन्माष्टमी के पावन पर्व पर हमें श्रीकृष्ण की अराधना करनी चाहिए: राजेश नागर

Faridabad/Alive News : तिगांव विधानसभा क्षेत्र के पूर्व भाजपा प्रत्याशी राजेश नागर ने कहा कि परमात्मा की भक्ति से जहां मनुष्य को सद्बुद्धि की प्राप्ति होती है वहीं उन्हें शारीरिक व मानसिक दुखों से भी मुक्ति मिलती है। उन्होंने कहा कि श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के पावन पर्व पर हम सभी को उनकी अराधना करते हुए सदैव […]

राहुल गांधी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने पर कांग्रेसियों ने लड्डू बांटकर जताई खुशी

Faridabad/ Alive News : पंडित राहुल गांधी के कांग्रेस का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने पर हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव पं. राजेंद्र शर्मा के बाटा चौक स्थित कार्यालय पर लड्डू बांटे गए और उनकी नियुक्ति को पार्टी हित में करार दिया। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पं. राजेंद्र शर्मा ने कहा कि राहुल गांधी के […]