April 25, 2024

कैबिनेट मंत्री ने सीवर और पानी की व्यवस्था के लिए दिए 87 लाख की सौगात

Faridabad/Alive News : कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने बल्लभगढ़ के पंजाबी वाड़ा नाली मुक्त बनाने के कार्य का शुभारंभ करते हुए कहा कि अब पंजाबी वाड़ा नाली मुक्त होगा, यहां पर आधुनिक तकनीकी से सीवरेज व्यवस्था तथा स्वच्छ पेयजल सप्लाई की लाइनें डाली जाएगी। प्रदेश के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने आज शनिवार को करीब 87 लाख की लागत से सीवर और पानी के कार्य की शुरुआत करके स्थानीय लोगों के हाथों नारियल तुड़वाकर कर कार्य का मुहूर्त किया।

कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि सरकार द्वारा जारी हिदायतों के अनुसार आजादी के अमृत महोत्सव की श्रृंखला में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश में और मुख्यमंत्री मनोहर लाल प्रदेश में लोगों के लिए चहुमुखी विकास कार्यों की सौगात दे रहे हैं।

आपकों बता दें, पंजाबी वाड़ा के लोगों में करीब 50 साल पुरानी सीवर लाइन को बदले जाने से स्थानीय लोगों में खुशी की लहर देखने को मिली। इस मौके पर भाजपा नेता टिपरचंद शर्मा, निवर्तमान पार्षद दीपक यादव, पारस जैन, लखन बैनीवाल, राहुल गोयल, महेश गोयल, मास्टर तेजपाल, हरिचंद छाबड़ा, बॉबी अरोड़ा, अनिल कालरा, सीपी धवन, राजपाल आर्य, सोनू ठुकराल, प्रताप भाटी, पुरनलाल शर्मा, अभिषेक दीक्षित, सुषमा यादव बिल्लू पहलवान, योगेश मंगला सहित कालोनी के गणमान्य लोग मौजूद रहे।