December 4, 2021

दुल्हन की तलाश में युवक ने मैट्रिमोनियल साइट पर डाला हैरान करने वाला विज्ञापन, यूजर्स ने जमकर किया ट्रोल

New Delhi/Alive News : आजकल मैट्रिमोनियल साइट पर दुल्हन और दूल्हे की तलाश में करना लोगों के लिए आम बात हो गई हैं। ऐसा ही कुछ हाल ही में हुआ है। दरअसल मैट्रिमोनियल साइट पर दुल्हन की तलाश कर रहे एक शख्स ने ऐसी डिमांड रख दी है जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। मिली जानकारी के अनुसार जिस व्यक्ति ने इस विज्ञापन को रोल आउट किया वह विज्ञापन की पहली तीन पंक्तियों में ‘रूढ़िवादी,’ ‘उदार,’ ‘प्रो-लाइफ,’ जैसे मूल्यों की तलाश से लेकर कमर और पैरों के सही आकार की मांग कर दी है। शख्स यहीं नहीं रुका उसने आगे लिखा कि उसकी दुल्हन काफी साफ-सुथरी होनी चाहिए। और पहनावे को लेकर शख्स ने जो मांग की वह भी हैरान करने वाली।

मिली जानकारी के अनुसार शख्स यहीं नही रूका उसने आगे दुल्हन की राजनीतिक सोच के बारे में भी पूछा। शख्स ने आगे लिखा कि लड़की भरोसेमंद, ईमानदार भी हो और परिवार को साथ लेकर चलने वाली हो। इसके आगे शख्स ने लिखा कि लड़की फिल्मों, सड़क यात्राओं में रुचि रखती हो। 

शख्स द्वारा इस तरह के विज्ञापन डालने के बाद से सोशल मीडिया पर यूजर ने जमकर ट्रोल किया। सोशल मीडिया पर यह ट्वीट जब वायरल होने लगा तब मैट्रिमोनियल साइट Betterhalf.ai ने इसका संज्ञान लिया और आगे कार्रवाई का भरोसा दिया। Betterhalf.ai ने लिखा कि हमने इस मामले को देख लिया है और यह पूरी तरह से कंपनी के नियमों का उल्लंघन है। हम शख्स पर कार्रवाई करेंगे।

Related articles

डी.ए.वी. कॉलेज में व्याख्यान एवं संस्कृत प्रतियोगिताओं का आयोजन

Faridabad/Alive News : प्राचार्य डा.सतीष आहूजा की प्रेरणा एवं पूूर्ण सहयोग से महाविद्यालय की संस्कृत परिषद ने विभागाध्यक्षा डॉ. दिव्या त्रिपाठी के संचालन में राज्य स्तरीय स्लोकोच्चारण एवं संस्कृत भाषण प्रतियोगिता का सफल आयोजन किया। डॉ. उर्मिला अग्रवाल, डॉ. मिथिलेष एवं डॉ. दिव्या त्रिपाठी ने इन प्रतियोगिताओं के निर्णायक पद को अलंकृत किया। इस कार्यक्रम […]

गवाहों की सुरक्षा को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने राज्यों को भेजा नोटिस

New Delhi/Alive News :  सुप्रीम कोर्ट ने सभी राज्यों से पूछा है कि गवाहों की सुरक्षा के लिए अब तक क्या कदम उठाए गए हैं। दरअसल आसाराम मामले में गवाहों की हत्या और डराने-धमकाने के बाद उनके संरक्षण का दायरा बढ़ाते हुए शीर्ष अदालत ने गवाह संरक्षण कार्यक्रम को लागू करने में उठाए गए कदम […]