April 27, 2024

दुल्हन की तलाश में युवक ने मैट्रिमोनियल साइट पर डाला हैरान करने वाला विज्ञापन, यूजर्स ने जमकर किया ट्रोल

New Delhi/Alive News : आजकल मैट्रिमोनियल साइट पर दुल्हन और दूल्हे की तलाश में करना लोगों के लिए आम बात हो गई हैं। ऐसा ही कुछ हाल ही में हुआ है। दरअसल मैट्रिमोनियल साइट पर दुल्हन की तलाश कर रहे एक शख्स ने ऐसी डिमांड रख दी है जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। मिली जानकारी के अनुसार जिस व्यक्ति ने इस विज्ञापन को रोल आउट किया वह विज्ञापन की पहली तीन पंक्तियों में ‘रूढ़िवादी,’ ‘उदार,’ ‘प्रो-लाइफ,’ जैसे मूल्यों की तलाश से लेकर कमर और पैरों के सही आकार की मांग कर दी है। शख्स यहीं नहीं रुका उसने आगे लिखा कि उसकी दुल्हन काफी साफ-सुथरी होनी चाहिए। और पहनावे को लेकर शख्स ने जो मांग की वह भी हैरान करने वाली।

मिली जानकारी के अनुसार शख्स यहीं नही रूका उसने आगे दुल्हन की राजनीतिक सोच के बारे में भी पूछा। शख्स ने आगे लिखा कि लड़की भरोसेमंद, ईमानदार भी हो और परिवार को साथ लेकर चलने वाली हो। इसके आगे शख्स ने लिखा कि लड़की फिल्मों, सड़क यात्राओं में रुचि रखती हो। 

शख्स द्वारा इस तरह के विज्ञापन डालने के बाद से सोशल मीडिया पर यूजर ने जमकर ट्रोल किया। सोशल मीडिया पर यह ट्वीट जब वायरल होने लगा तब मैट्रिमोनियल साइट Betterhalf.ai ने इसका संज्ञान लिया और आगे कार्रवाई का भरोसा दिया। Betterhalf.ai ने लिखा कि हमने इस मामले को देख लिया है और यह पूरी तरह से कंपनी के नियमों का उल्लंघन है। हम शख्स पर कार्रवाई करेंगे।