May 17, 2024

रोज़ डे पर अपने पार्टनर को इन आइडियाज़ से करें इम्प्रेस

फरवरी साल का एक ऐसा महीना है, जो सिर्फ प्यार से भरा हुआ है। फरवरी आते ही हवाओं में भी प्यार बहने लगता है। इस महीने के दूसरे हफ्ते की शुरुआत से ही शुरू हो जाता है वैलेंटाइन वीक यानी प्यार वाला हफ्ता होता है। इस पूरे हफ्ते को नौजवां खूब मस्ती और प्यार से मनाते हैं। इस दौरान लोग प्यार का इज़हार करते हैं, प्रेमी जोड़े अपने पार्टनर पर प्यार बरसाते हैं और उन्हें खास महसूस करवाने के लिए कई तोहफे देते हैं।

वैलेंटाइन वीक का पहला दिन यानी 7 फरवरी को रोज़ डे के नाम से जाना जाता है। जिससे इस प्यार भरे हफ्ते की शुरुआत भी होती है। जिसके बाद प्रपोज़ डे, चॉकलेट डे, टेडी डे, प्रोमिस डे, हग डे, किस डे आता है। इस हफ्ते का आखिरी दिन 14 फरवरी को होता है, जिसे हम सब वैलेंटाइन डे के नाम से जानते हैं। अगर आप भी अपने पार्टनर को स्पेशल महसूस करवाने के लिए रोज़ डे पर कुछ खास देने की सोच रहे हैं, तो इस दिन फूल ज़रूर दें।

अपने पार्टनर की ज़िंदगी फूलों की तरह रंगीन बनाने के लिए इन 5 अलग अंदाज़ में रोज़ डे को बनाए खास:

अपनी पार्टनर को फूल भिजवाने से बेहतर है कि आप खुद फूलों को उन तक लेकर जाएं। इस तरह आप उनका रिएक्शन और खुशी भी मिस नहीं करेंगे। फूलों के साथ प्यार भरा मैसेज देना न भूलें।

आप अपने पार्टनर को कुछ फूलों के साथ एक बड़ा गुलदान भी गिफ्ट करें। फिर वैलेंटाइन वीक के हर दिन उन्हें कुछ और फूल दें, जब तक गुलदान फूलों से भर न जाए।

ब्रेकफास्ट के लिए पार्टनर को बाहर ले जाएं और वहां उन्हें फूलों का एक गुलदस्ता तोहफे में दें। इससे अच्छी दिन की शुरुआत और कैसे हो सकती है।

अपने पार्टनर को घर पर खाना बनाकर इम्प्रेस कर सकते हैं। घर को फूलों और मोमबत्तियों से सजाएं, साथ ही एक कार्ड भी रखें जिसमें लिखा हो ‘आपको अपने ही घर में डिनर का न्योता है’। यूट्यूब पर अच्छी से रेसिपी देखकर खाना बनाएं और पार्टनर को खुश करें।

अपने पार्टनर को चौंकाने के लिए आप घर को फूलों से भर सकते हैं। किचन, बाथरूम और बेडरूम हर जगह फूलों का बुके रख दें। जब वे ये देखेंगे तो उनका दिल आपके लिए प्यार से भर जाएगा।

आप अपने लिए भी फूल ज़रूर लें। घर पर सजे फूल न सिर्फ देखने में अच्छी लगते हैं, बल्कि उनकी खुशबू दिल को सुकून पहुंचाती है। इन्हें देख सबका मूड अच्छा हो जाता है। खिले हुए ताज़ा फूल घर पर एक पॉज़ीटिव एनर्जी लाते हैं।