April 28, 2024

अगर हम खालिस्तानी हैं तो केंद्र सरकार तालिबानी है : राकेश टिकैत

Faridabad/Alive News : नूंह में आयोजित किसान महापंचायत में भाकियू के प्रवक्ता राकेश टिकैत ने केंद्र सरकार पर जमकर हल्ला बोला। उन्होंने केंद्र सरकार से पूछा कि क्या हम खालिस्तानी हैं? अगर हम खालिस्तानी हैं तो यहां सरकारी तालिबानियों का देश पर कब्जा हो चुका है। उनका पहला कमांडर आईएस के रूप में देश को मिल गया है। 

मिली जानकारी के अनुसार राकेश टिकैत ने उस अधिकारी का भी जिक्र किया। जिसने कल करनाल हिंसा के दौरान पुलिसकर्मियों को किसानों के सिर पर हमला करने के आदेश दिए थे। उन्होंने कहा कि किसानों का सिर फोड़ने की बात कहने वाले अधिकारियों को नक्सल प्रभावित क्षेत्रों में तैनात किया जाए। राकेश टिकैत के मुताबिक वह आईएएस अधिकारी (करनाल एसडीएम आयुष सिन्हा) ‘सरकारी तालिबानी’ के कमांडर हैं।

इसके अलावा राकेश टिकैत ने बताया कि किसान आंदोलन अब कृषि कानूनों के खिलाफ न रहकर देश बचाने का आंदोलन बन गया है। पांच सितंबर को मुजफ्फरनगर की राष्ट्रीय किसान महापंचायत से यूपी के साथ मिशन देश शुरू करेंगे। सरकारी संपत्तियों को निजी हाथों में सौंपने का पुरजोर विरोध किया जाएगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 2022 में किसानों की आय दोगुना होने की घोषणा के अनुसार किसान एक जनवरी से अपनी फसल दोगुनी कीमतों पर बेचना शुरू कर देंगे।