April 19, 2024

सीबीएसई 12वीं कक्षा की परीक्षा में आइडियल स्कूल का परीक्षा परिणाम रहा शत-प्रतिशत

Faridabad/Alive News: सीबीएसई 12वीं कक्षा की परीक्षा में लक्कडपुर शिव दुर्गा विहार स्थित आइडियल पब्लिक स्कूल के विद्यार्थियों ने उत्कृष्ट प्रदर्शन किया। स्कूल का परीक्षा परिणाम शत-प्रतिशत रहा। विद्यार्थियों की इस उपलब्धि पर स्कूल प्रिंसीपल सुदेश भड़ाना ने सभी अध्यापकों और विद्यार्थियों को बधाई दी।

दरअसल, 30 जुलाई को सीबीएसई स्कूल 12वीं कक्षा का परिणाम घोषित हुआ। जिसमें आइडियल पब्लिक स्कूल के विद्यार्थियों ने अपना परचम लहराया। 12वीं कक्षा के ह्यमैनिटी संकाय के छात्र ब्रिज भूषण ने 93 प्रतिशत अंक प्राप्त कर सभी संकायों के विद्यार्थियों के बीच स्कूल में टॉप किया।

इसके अलावा मेडिकल संकाय में अंजली शर्मा ने 91 प्रतिशत, नॉन-मेडिकल संकाय की छात्रा विदिशा सिंह ने 90 प्रतिशत, कॉमर्स संकाय में आशीष कुमार ने 87.20 प्रतिशत अंक प्राप्त कर अपने अभिभावकों का व स्कूल का नाम रोशन किया। इसके अलावा अन्य विद्यार्थियों ने भी उत्कृष्ट प्रदर्शन किया।

स्कूल के चेयरमैन फूल चंद भड़ाना, प्रिंसीपल सुदेश भड़ाना ने परीक्षा परिणाम में बेहतर प्रदर्शन करने पर सभी विद्यार्थियों और उनके अभिभावकों को बधाई दी। इसके साथ ही उन्होंने विद्यार्थियों के उज्जवल भविष्य की कामना की। उन्होंने समस्त अध्यापक-अध्यापिकाओं की भी सराहना की जिनके प्रयासों से स्कूल का परीक्षा परिणाम बेहतर रहा।