May 7, 2024

आईसीएसआई: 10 मई को आयोजित होगी परीक्षा, पढ़िए पूरी जानकारी

New Delhi/Alive News: इंस्टीट्यूट ऑफ कंपनी सेक्रेटरी ऑफ इंडिया (आईसीएसआई) ने आधिकारिक वेबसाइट पर अधिसूचना जारी कर आईसीएसआई सीएसईईटी परीक्षा 2021 को फिर से 10 मई को आयोजित करने की घोषणा की है। कंपनी सेक्रेटरी एग्जीक्यूटिव एंट्रेंस टेस्ट परीक्षा 8 मई को आयोजित की गई थी।

लेकिन तकनीकी समस्या की वजह से कई अभ्यर्थी परीक्षा नहीं दे पाए थे। 10 मई को आयोजित होने वाली परीक्षा में केवल यही छात्र उपस्थित हो सकते हैं। आधिकारिक अधिसूचना के मुताबिक, अगर 10 मई को भी कोई अभ्यर्थी परीक्षा नहीं दे पाता है ताे उन्हें सीएसईईटी के लिए अनुपस्थित माना जाएगा। इस परीक्षा में शामिल होने वाले अभ्यर्थियों को बैच टाइमिंग, यूजर आईडी और पासवर्ड ई-मेल/एसएमएस के जरिए भेजा जाएगा। इसलिए परीक्षार्थियों को एसएमएस और ई-मेल आईडी चेक करते रहने की सलाह दी जाती है। 

यहां से डाउनलोड करें एडमिट कार्ड
पंजीकृत ईमेल आईडी या एसएमएस के जरिए भेजे गए क्रेडेंशियल्स का उपयोग कर अभ्यर्थी परीक्षा में उपस्थित हो सकते हैं। परीक्षार्थियों को आईसीएसआई की आधिकारिक वेबसाइट से एडमिट कार्ड डाउनलोड करना होगा। इसके साथ ही आधिकारिक अधिसूचना में दी गई लिंक पर जाकर लैपटॉप या डेस्कटॉप पर सुरक्षित परीक्षा ब्राउजर डाउनलोड करना होगा।