May 8, 2024

हरियाणा के विधायक ने जंतर मंतर पर श्रीराम कथा करने की मांगी अनुमति

Faridabad/Alive News: दिल्ली के जंतर मंतर पर कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर एनआईटी विधायक नीरज शर्मा ने अलग अंदाज में खिलाडियों के समर्थन में प्रधानमंत्री को पत्र लिखकर जंतर मंतर पर श्रीराम कथा करने की अनुमति मांगी है। विधायक नीरज शर्मा ने अपने पत्र में प्रधानमंत्री को पत्र लिखा कि हमारे देश के खिलाडी जिनपर देश को नाज है वह अपने उपर हुए अन्याय के खिलाफ शांतिपूर्वक ढंग से दिल्ली जतंर मंतर पर धरना दे रहे है जोकि देश के लिए बड़े दुख का विषय है।

इसलिए वह जतंर मंतर पर शांतिपूर्वक श्रीरामकथा करना चाहते हैं अनुमति देने का कष्ट करे। वह देश के खिलाडी को न्याय दिलाने के लिए धरना स्थल पर शांतिपूर्वक श्रीरामकथा करना चाहते हैं, ताकि प्रभु श्रीराम सरकार को सद्बुद्धि दे और खिलाडियों को न्याय मिल सके।

विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि पत्र लिखने के उपरांत उन्हें 8 मई 2023 को दिल्ली संसद मार्ग थाने से इस नम्बंर 9818984985 से फोन आया था और कहा गया कि जो आपकी तरफ से श्रीराम कथा करने के लिए अनुमति मांगी थी उसके लिए आप अपना अधिकारिक व्यक्ति भेजकर अपनी औपचारिक कार्यवाही पूरी करवा ले।

विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि उन्होंने अपना अधिकारिक व्यक्ति विनय सौलंकी को संसद मार्ग थाने पर भेजा, ससंद मार्ग थाने पर पुलिस ने सोलंकी को 5 घंटे बिठाकर रखा गया और ना ही अनुमति दी गई और ना पत्र कैंसिल की जानकारी दी गई।

सोमवार की देर रात 9868976462 नम्बर से उनके नम्बंर पर सूचना प्राप्त हुई कि अनुमति नही दी जा सकती है क्योंकि श्रीराम कथा से सिक्युरिटी, लॉ एण्ड ऑर्डर, ट्राफिक प्रभावित होने की सम्भावना है। पुलिस के इस जबाब को लेकर विधायक ने हैरानी जताई और कहा कि इस देश में श्रीराम कथा से सिक्युरिटी, लॉ एण्ड ऑर्डर, ट्राफिक कैसे प्रभावित हो सकता है।

विधायक नीरज शर्मा ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया कि उनके द्वारा आज मंगलवार को फिर से पत्र लिखकर अनुमति मांगी है कि देश के गृहमंत्री से खासतौर से कहा है कि हरियाणा के गृहमंत्री स्वंय कह रहे है कि हमारी बेटिया सही हैै, जब हमारी बेटिया सही कह रही है तो उनके समर्थन में श्रीराम कथा करने में क्या आपत्ति हो सकती है। उन्होंने देश के गृहमंत्री से मांग की है कि उन्हें बहन बेटियों और खिलाडियों के सम्मान में दिल्ली के जंतर मंतर पर श्रीराम कथा करने की अनुमति दी जाए।