May 20, 2024

न्याय मांग रहे किसानों के रास्ते में भाजपा ने गाड़ दी थी किलें और खड़ी की दीवारें- सुरजेवाला

Narwana/Alive News: कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव एवं सांसद रणदीप सिंह सुरजेवाला व सिरसा लोकसभा प्रत्याशी कुमारी शैलजा ने बुधवार को हलके के कई गांवों के दौरे किए। इस दौरान ग्रामीणों द्वारा उनका फूल-मालाओं व ढोल नगाड़ों के साथ भव्य स्वागत किया । पार्टी के दोनों कद्दावर नेताओं को ग्रामीणों ने पलकों पर बैठाया और पूर जोर समर्थन देने की बात कही। लगभग सभी गांवों में उमड़ी हजारों की संख्या में मौजूद इस बात की गवाही दी कि इस बार कुमारी शैलजा को लोकसभा चुनावों में भारी मतों से विजयी बनाकर सांसद में भेजने का काम करेंगे। प्रत्येक गांव का हर मतदाता उनके पक्ष में वोट डालने के लिए पूरी तरह से उत्साहित दिखाई दिया। बुधवार को इन्होंने अपने चुनावी प्रचार के दौरान रसीदां, ढाबी टेक सिंह, नारायाणगढ़, पीपलथा, रेवर, पदार्थ खेड़ा, दातासिंह वाला, हंसडैहर, डिडौली, बरटा, धनौरी, कोयल, नेपेवाला, गढ़ी व शहर की धर्मसिंह कालोनी में जन सभाएं की

कांग्रेस के राज्य सभा सांसद रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि यह चुनाव भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के बीच का चुनाव नहीं। यह हिंदुस्तान के एक अहंकारी शासक के अहंकार तोडऩे का चुनाव है। उस अहंकारी शासक का अहंकार तोडऩे का चुनाव है। जो हमारी पगडिय़ों को पुलिस की घोड़े की टापों के नीचे रोंदता है। जब लाखों किसान दिल्ली व दातासिंह वाला बार्डर पर बैठे हैं। जब सारे किसान दिल्ली के राजा से न्याय मांगने गए तो नरेंद्र मोदी, मनोहर लाल खट्टर व दुष्यंत चौटाला ने वहां बड़ी-बड़ी दीवारें चिनवा दी जैसे मुगलों ने दीवारों को चिनवाया था। भाजपा की सरकार ने वहां शहतीर गाढ़ दिए, जैसे कोई आगे जाए तो वह वहीं मर जाए। हमारे बेटे जो पुलिस और फौज के अंदर है, उनकी गोलियां भी हमारी तरफ कर दी, जैसे जनरल डायर ने अमृतसर की हमारी पवित्र धरती पर की थी। आज उन लोगों को हिसाब देने का समय आया है। यह लोग हिंदूस्तान के किसान व खेत मजदूर को खालीस्तानी, देशद्रोहीव गुंडा और बदमाश के साथ नकसलवादी कहते हैं। देश के पीएम, सीएम व गृहमंत्री बोलते र्हैं यह बात। यह देश को बचाने की लड़ाई है। नया षडय़ंत्र इन्होंने रचा है कि संविधान को खत्म करेंगे।

इस मौके पर पूर्व मंत्री अतर सिंह सैनी, पूर्व विधायिका राजा रानी, पूनम, बृजेंद्र सिंह सुरजेवाला, जगरूप सिंह सुरजेवाला, नप पूर्व प्रधान कैलाश सिंगला, भारत भूषण गर्ग, सतबीर दबलैन, पार्षद आशुतोष शर्मा, देवेंद्र मंटा, दिलबाग नैन, सुमन बेदी, सज्जन सिंह, ईश्वर नैन दनौदा, सुशील कौशिक, अमनदीप बेलरखा, कर्ण नैन सहित अनेक कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे।