May 3, 2024

पार्षद हेमा बैंसला ने किया ट्यूबवेल का उद्घाटन

Faridabad/Alive News : नगर निगम फरीदाबाद वार्ड-20 की पार्षद हेमा बैसला ने मेवला महाराजपुर गांव में बुजुर्गो के साथ मिलकर टयूबवैल का नारियल तोडकऱ उदघाटन किया। इस मौके पर चौ. नारायण सिंह, पूर्व पार्षद चौ.कैलाश बैंसला, चौ.बाबू, चौ.जीत सरपंच, चौ.फिरे, चौ.संजय, चौ.बह्र, तेजपाल, राजेन्द्र, मनोज, बलबीर, संजू सरपंच, सुमरती, खजानी, शिक्षा, महेन्द्री, राकेश धनेश, धर्मबीर व चन्दी आदि गणमान्य लोग मौजूद थे।

इस अवसर पर हेमा बैंसला ने कहा कि जिस मोहल्ले में टयूबवैल लगाया गया है वहां पिछले 20-25 वर्षो से टयूबवैल नहीं था जिससे लोगों को पानी के लिए काफी जददोजहद करनी पड़ती थी। उन्होनें कहा कि गर्मी शुरू हो चुकी है और इस टयूबवैल के शुरू हो जाने से लोगों को अब ना तो पानी खरीदना पड़ेगा और ना ही दूर-दूर भटकना पड़ेगा। हेमा बैंसला ने कहा कि जनता ने उन्हें इसलिए चुना है ताकि उन्हें कोई समस्या ना आए।

हेमा बैंसला ने कहा कि लोगों की सेवा करना उन्हें अपने माता-पिता से सीखा है। जिन्होनें जनता की सेवा के लिए अपने घर के दरवाजे 24 घण्टे ख्ुाले रखे। हेमा बैंसला ने कहा कि पार्षद बनते ही उन्होनें प्रण किया था कि अपने वार्ड को लोगों के सहयोग से आर्दश वार्ड बनाएगी जिसके लिए वह दिन रात इसी योजना पर काम कर रही है।