April 30, 2024

जनसमर्थन वाले प्रत्याशी को मिलेगी बीजेपी टिकट: यशवीर डागर

Faridabad/ Alive News: नगर निगम चुनाव को लेकर भाजपा पदाधिकारी और पूर्व विधानसभा एनआईटी प्रभारी यशवीर डागर के नेतृत्व में डबुआ मंडल में भाजपा जिला सचिव भगवान सिंह के कार्यालय पर कार्यकर्ता एवम प्रत्याशियों की बैठक हुई। जिसमे चुनाव को लेकर रणनीति बनाई गयी।

11-dec-photo-2a
इस दौरान कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए यशवीर डागर ने कहा कि भाजपा का हर कार्यकर्ता चुनाव को लेकर एकजुट हो जाये और अपने प्रत्याशी का पूरा सहयोग करें। उन्होंने कहा कि पार्टी ने सभी कार्यकर्ता और प्रत्याशियों को सम्मान देना है, लेकिन टिकट उसी प्रत्यासी को दी जाएगी जिसको जनसमर्थन होगा। उन्होंने कहा कि भाजपा संगठन में विश्वास रखती है। आप हमें क्षेत्र से पार्षद दें हम आपको इस क्षेत्र से मेयर भी देंगें।
इस बैठक में नीरा तोमर ने कहा कि पार्टी के पुराने सिपाही को नजरअंदाज नही किया जायेगा। टिकट को लेकर उन्होंने कहा की पार्टी ने अपना सर्वे शुरू कर दिया है और जीतने वाले प्रत्याशी को ही टिकट दी जायेगी। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता निराश न हो और अपने उम्मीदवार के साथ मिलकर पार्टी और मुख्यमंत्री की विकास नीतियों का खुलकर प्रचार करें। इस बैठक में मौजूद पूर्व पार्षद नीरा तोमर, डॉ आर.एन सिंह, राजीव कुमार, कविंदर फागना, मनोज बालियान संदीप शर्मा और धर्मेंद्र सिंह सहित कई एनआईटी भाजपा नेता मौजूद थे।