April 30, 2024

मैं विजयी हुआ तो नहीं टूटने दूंगा जनता का विश्वास: मेहरचंद हरसाना

Fridabad/ Alive News: शहर में निगम चुनाव की घोषणा होने से प्रत्याशियों ने अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए स्थानीय लेवल पर काम करना शुरू कर दिया है। रविवार के दिन की बात करें तो कोई प्रत्याशी डोर-टू-डोर कैम्पेन करता दिखाई दिया तो कइयों ने स्टेज सजा कर लोगों को क्षेत्र में अपनी भूमिका के बारे में बताते नजर आये। इसी कड़ी में वार्ड नम्बर 9 के भावी प्रत्याशी मेहरचंद हरसाना ने भी अपने क्षेत्र में एक जनसभा आयोजित कर लोगों से आगामी चुनाव में विजयी बनाने की अपील की।

11-dec-photo-1b
दरअसल, 8 जनवरी को होने वाले नगर निगम चुनाव को मद्देनजर रखते हुए मेहरचंद हरसाना ने एक नुक्कड़ सभा आज यहाँ नवोदय स्कूल में आयोजित की। इस सभा में लोगों से बातचीत कर चुनाव समीकरण तय किया गया। वहीं आदर्श कल्याण समिति और नारी सक्ति सेवा समिति हरसाना के समर्थन में आयी।

11-dec-photo-1a
हरसाना ने जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि इस क्षेत्र से 20 वर्षों से कई विधायक और पार्षद बने लेकिन आजतक किसी ने भी लोगों की समस्या पर ध्यान नहीं दिया। उन्होंने कहा कि अगर हमारे यहाँ की बहन बेटी बीमारी से पीड़ित हो और उसे अस्पताल तक लेजाया जाये तो ले जाने के रस्ते तक नहीं है और अगर यहाँ इलाज कराना चाहे तो डिस्पेंसरी भी नहीं है, ये हमारे साथ कैसा अन्याय हो रहा है। उन्होंने आगे कहा कि अगर क्षेत्र की जनता और संस्थाओं ने मेरे ऊपर विश्वस जताया है और चुनाव मैदान में उतारा है तो मैं इनका विश्वास टूटने नहीं दूंगा और अगर मैं इस क्षेत्र का उद्धार नहीं कर पाया तो सजा का हक़दार हूँ।
इस मौके पर सिंह राज, आनंद यादव, धनेस्वर, सुखदेव, वीरेन्द सिंह, ललित यादव, गणेश मिश्रा, टिंकू रावत, आर.के शर्मा, विधा चौहान, पंडित गणेश झा, भारत सिह, अनिल कुमार, पंडित चन्द्रभान शर्मा, आराधना देवी, भगवान दास, महेंद्र गुर्जर,प्रमोद गुप्ता, अतुल दास, देवेंद्र त्यागी, संतोष, त्रिभुवन नाथ, चंडी प्रसाद और किशनधारी सहित सैकङो लोग मौजूद थे।