May 17, 2024

खेलो इंडिया मशाल यात्रा का भव्य स्वागत, श्री राम स्कूल की छात्राओं ने दी शानदार प्रस्तुति

Faridabad/Alive News: परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा आज सेक्टर-12 स्थित खेल परिसर में खेलो इंडिया 2021 मशाल यात्रा के स्वागत में आयोजित राहगीरी कार्यक्रम में शिकरत की। आजादी के अमृत महोत्सव के तहत आयोजित इस कार्यक्रम में परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा के साथ बड़खल की विधायक सीमा त्रिखा वह फरीदाबाद के विधायक नरेंद्र गुप्ता ने भी मशाल यात्रा का स्वागत किया।

परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने अपने संबोधन में कहा कि 4 जून से 13 जून तक पंचकूला में खेलो इंडिया 2021 प्रतियोगिता का आयोजन करने का सौभाग्य इस बार हरियाणा को मिला है। प्रतियोगिता को लेकर जन जागरूकता के लिए यह मशाल यात्रा प्रदेश के सभी जिलों में पहुंच रही है। इस मशाल यात्रा से प्रदेश के युवा खिलाड़ियों में एक नए उत्साह का संचार होगा। हरियाणा खिलाड़ियों और जवानों की खान है। देश सेनाओं में हर दसवां जवान हरियाणा का देश रक्षा करने अपना योगदान दें रहा है।

इस अवसर पर शिक्षा विभाग की तरफ से जिला शिक्षा अधिकारी रितु चौधरी के नेतृत्व में बच्चों ने शानदार सांस्कृतिक कार्यक्रमों और योगा की प्रस्तुति दी। कला परिषद की तरफ से मोंटी शर्मा की टीम ने लख्मीचंद की रागनी की ठेस लागै सै, एनआईटी -3 राजकीय सीनियर सेकेंडरी स्कूल छात्राओं फोग सोग देशा में भारत और भारत में हरियाणा की प्रस्तुति दी। श्री राम स्कूल की छात्राओं ने खेलों खेलों खेलों इण्डिया पर बहुत शानदार योगा की प्रस्तुति देकर दर्शकों की खुब वाहवाही लूटी।

इस अवसर पर एडीसी मोहम्मद इमजान रजा, एसडीएम परमजीत चहल, एसडीएम पंकज सेतिया, सीटीएम नसीब जिला शिक्षा अधिकारी रितु चौधरी ज़िला खेल एवं युवा कार्यक्रम अधिकारी अनिता भाटिया, मंच संचालक अभिषेक देसवाल सहित हजारों लोगो उपस्थित रहे।