May 6, 2024

सरकारी नौकरीः ग्रेजुएशन पास के लिए निकली बंपर भर्तियां, जल्दी करें आवेदन

New Delhi/Alive News: ग्रेजुएशन पास कर सरकारी नौकरी की तलाश कर रहें युवाओं के लिए अच्छी खबर है। ग्रेजुएशन पास के लिए विभिन्न पदों पर 900 से अधिक बंपर नौकरियां निकाली हैं। इन नौकरियों के लिए आवेदन की प्रक्रिया जारी है। अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट के जरिए इन पदों के लिए निर्धारित अंतिम तिथि तक आवेदन कर सकते हैं। ग्रेजुएशन पास के लिए जूनियर सहायक, फील्ड असिस्टेंट और असिस्टेंट सेक्शन ऑफिसर को पदों नौकरियां निकली हैं।

इन भर्तियों से संबंधित अधिक जानकारी के लिए अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट पर जारी नोटिफिकेशन को देख सकते हैं। ओडिशा कर्मचारी चयन आयोग ने फील्ड असिस्टेंट के पदों पर भर्तियां निकाली हैं। इन पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया चल रही है। अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट ossc.gov.in के जरिए इन पदों के लिए 10 फरवरी 2022 तक आवेदन कर सकते हैं. पहले इन पदों के लिए आवेदन की लास्ट डेट 27 जनवरी 2022 थी। लास्ट डेट में 11 दिनों का समय और बचा है।

ऐसे में जिन अभ्यर्थियों ने अभी तक इन पदों के लिए आवेदन नहीं किया है। वह आधिकारिक वेबसाइट ossc.gov.in के जरिए इन पदों के लिए 27 जनवरी 2022 तक आवेदन कर सकते हैं। कुल 11 रिक्त पदों पर भर्तियों के लिए आवेदन मांगे गए हैं. इन पदों के लिए 28 दिसंबर 2021 से आवेदन की प्रक्रिया जारी है. इस भर्ती से संबंधिक जानकारी के लिए अभ्यर्थी जारी नोटिफिकेशन को देख सकते हैं। ओडिशा कर्मचारी चयन आयोग ने जूनियर असिस्टेंट के पदों पर आवेदन की अंतिम तिथि को आगे बढ़ा दिया है।

अब अभ्यर्थी 10 फरवरी 2022 तक आधिकारिक वेबसाइट ossc.gov.in के जरिए आवेदन कर सकते हैं. पहले आवेदन की अंतिम तिथि 24 जनवरी 2022 निर्धारित की गई थी। बता दें कि जूनियर सहायक के कुल 140 रिक्त पदों पर भर्तियों के लिए आवेदन मांगे गए हैं। अभ्यर्थी निर्धारित अंतिम तिथि तक इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। अभ्यर्थी इस बात का ध्यान रखें कि निर्धारित अंतिम तिथि के बाद कोई आवेदन नहीं स्वीकार किया जाएगा।

ओडिशा लोक सेवा आयोग (OPSC) ने असिस्टेंट सेक्शन ऑफिसर के पदों पर भर्तियां निकाली है। इन पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया जारी है और लास्ट डेट नजदीक है। ऐसे में जिन अभ्यर्थियों ने अभी तक इन पदों के लिए आवेदन नहीं किया है। वह अभ्यर्थी OPSC की आधिकारिक वेबसाइट opsc. gov. in के जरिए 19 फरवरी 2022 तक आवेदन कर सकते हैं।