May 7, 2024

खेसारी लाल और आम्रपाली की कैमिस्ट्री ने मचाया धमाल, भोजपुरी गाना ‘साड़ी के पलेट’ को मिले लाखों व्यूज

New Delhi/Alive News: भोजपुरी के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव और यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे की जोड़ी को पहली बार बड़े पर्दे पर साथ में देखने के लिए मिल रहा है। इनकी जोड़ी पहली बार लीड एक्टर के तौर पर भोजपुरी फिल्म ‘आशिकी’ में नजर आई थी। ऐसे में अब इस मूवी का गाना ‘साड़ी के पलेट’ को यूट्यूब पर जारी किया गया है. इसमें उनके बीच कमाल की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है।

खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे की जोड़ी का गाना ‘साड़ी के पलेट’ को एंटर 10 रंगीला के यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है। इस गाने का ये स्टिल वीडियो जारी किया गया है, जिसमें गाने के पोस्टर्स डाले गए हैं और गाने को फिल्माया गया है. इसे वीडियो कम ऑडियो कहा जा सकता है। हालांकि, इसमें गाने के फिल्मांकन की जरूर झलक देखी जा सकती है। दोनों ही स्टार्स के बीच कमाल की कैमिस्ट्री फिल्माई गई है। खबर लिखे जाने तक चार लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और 27 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले है।

गाने के वीडियो में देखा जा सकता है कि आम्रपाली रेड कलर की साड़ी में सजी धजी सुहाग की सेज पर नजर आ रही हैं और उनके साथ एक्टर खेसारी लाल यादव भी दूल्हे की तरह कुर्ता पायजामा में दिख रहे हैं। उनके इस गाने ने रिलीज होते ही तहलका मचाना शुरू कर दिया है। दोनों ही स्टार्स को इसमें फुल ऑन रोमांटिंक मूड में देखा जा सकता है। पहली बार दोनों को ऐसे रोमांटिक सॉन्ग में देखा गया है।

खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे के लेटेस्ट भोजपुरी सॉन्ग ‘साड़ी के पलेट’ को खुद एक्टर ने अपनी बेहतरीन आवाज से सजाया है और इसमें फीमेल वॉइस के लिए उनका साथ सभी की चहेती सिंगर शिल्पी राज ने दिया है. उनकी आवाज के तो भोजपुरी इंडस्ट्री में सभी कायल हैं। इसके लिरिक्स विजय चौहान ने लिखे हैं। प्रोड्यूसर प्रदीप के शर्मा हैं. डायरेक्टर पराग पाटिल हैं. म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है। लेखक राकेश त्रिपाठी हैं कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी हैं.

आपको बता दें कि भोजपुरी फिल्म ‘आशिकी’ में बतौर लीड एक्टर्स खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे को पहली बार देखा गया है। इसमें उनके अलावा श्रुति राव, कुणाल सिंह, प्रीति सिंह, प्रकाश जैस, पप्पू यादव भी अहम किरदार में नजर आएंगे। जैसा फिल्म का नाम है वैसे ही इस मूवी में भी दोनों स्टार्स के बीच कमाल का प्यार और रोमांस का तड़का देखने के लिए मिलता है. इसकी कहानी खेसारी लाल यादव की है। जिसमें देखने के लिए मिलेगा, दो प्यार करने वाले के बीच में जाति का रोड़ा। ये समाज के कड़वे सच का आईना दिखाती है।