May 6, 2024

गोल्ड फील्ड स्कूल मामला : पुलिस ने शशि अदलखा को गेट से खदेड़ा, जानिए…

स्कूल के पुराने मैनेजिंग स्टाफ ने किया प्रदर्शन का प्रयास

Faridabad/Alive News : सीनियर श्रीराम मॉडल स्कूल ने सेक्टर-21 स्थित गोल्ड फील्ड स्कूल टेकओवर करने के बाद एक पत्रकार वार्ता का आयोजन स्कूल परिसर में किया। प्रेस वार्ता में स्कूल की प्रिंसिपल डॉ.अमृता ज्योति, डायरेक्टर प्रीति, विक्रम राठौर ने संयुक्त रूप से कहां की गोल्ड फील्ड स्कूल के पुराने मैनेजमेंट ने शुक्रवार की सुबह स्कूल टाईम पर आकर गेट पर माहौल बिगाडऩे की कोशिश की लेकिन पुलिस प्रशासन की मदद से गोल्ड फील्ड की चेयरमैन शशि अदलक्खा वह उनके साथ आए पुरानी मैनेजमेंट के लोगों को समझा-बुझाकर वहां से हटाया गया।

डॉक्टर अमृता ज्योति ने बताया कि स्कूल की पजेशन लेने का पूरा कार्य माननीय न्यायालय की सभी नियमों को पूरा करने के बाद प्रशासन ने गोल्ड फील्ड को इलाहाबाद बैंक के हवाले किया है, इलाहाबाद बैंक में उन्हें सभी औपचारिकताएं पूरी करने के बाद विधिवत रूप से हवाले किया है। आज शुक्रवार को श्रीराम सोसाइटी का पहला दिन है और स्कूल पहले की तरह पुराने अध्यापकों और कर्मचारियों के द्वारा चलाया जा रहा है।

श्री राम मैनेजमेंट के लोगों ने पत्रकारों को बताया कि हमारी सोसाइटी में कोई नया रूल बच्चों, अध्यापकों व अभिभावकों के लिए नहीं बनाया गया है, जो रूल पिछली सोसायटी द्वारा बनाए गए थे, वहीं इस साल फॉलो किए जाऐंगे। उन्होंने अभिभावकों से अपील करते हुए कहा कि अभिभावक किसी भी अफवाह पर ध्यान नहीं दे, और अपने बच्चों की शिक्षा को सुचारू रखें। नई मैनेजमेंट ने अभिभावकों से सहयोग की अपील भी की। एवं इस मौके पर मैनेजिंग कमेटी के सभी सदस्य मौजूद थे।