May 6, 2024

हरियाणा दिवस के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम को लेकर छात्राओं ने लिए पूर्वाभ्यास

Faridabad/Alive News: जिला शिक्षा अधिकारी रितु चौधरी के आदेशानुसार राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय एनएचतीन फरीदाबाद की जूनियर रेडक्रॉस, गाइड्स और सैंट जॉन एंबुलेंस ब्रिगेड की सदस्य छात्राओं ने प्राचार्य रविंद्र कुमार मनचन्दा के निर्देश में 31 अक्टूबर को हुडा कन्वेंशन हाल सेक्टर 12 फरीदाबाद में होने वाले हरियाणा दिवस समारोह में होने वाले सांस्कृतिक कार्यक्रम का पूर्वाभ्यास किया।

विद्यालय की छात्राएं नंबर पांच बालिका विद्यालय में अपनी सामूहिक नृत्य की प्रस्तुति देंगी। चयन होने पर बालिकाओं को इकत्तीस अक्टूबर को हुड्डा कन्वेंशन हाल में शाम छह बजे जिला स्तरीय हरियाणा दिवस समारोह में प्रतिभागिता का अवसर मिलेगा। विद्यालय की बालिकाएं संगीत अध्यापिका हेमलता के मार्गदर्शन में सामूहिक नृत्य का लगातार अभ्यास कर रहीं हैं। सभी बालिकाएं हरियाणा दिवस समारोह में आयोजित किए जा रहे सांस्कृतिक कार्यक्रम में हरियाणवी नृत्य प्रस्तुत करेंगी।

इस अवसर पर प्राचार्य रविंद्र कुमार मनचन्दा, सतबीर पवार, वरिष्ठ प्राध्यापिका ललिता सिंह, एक्टिविटीज कॉर्डिनेटर डॉक्टर जसनीत कौर, मौलिक मुख्याध्यापिका पूनम और संगीत अध्यापिका हेमलता ने हरियाणवी नृत्य के पूर्वाभ्यास में प्रतिभागिता कर रही छात्राओं खुशबू, करिश्मा, नेहा, काजल, अंजली, अनुराधा, शकीला, कृतिका और सोनम को और भी अभ्यास करने के लिए प्रेरित किया।