April 26, 2024

पत्रकारों और उनके परिवार के लिए लगाया जाएगा निशुल्क नेत्र जांच शिविर

Faridabad/Alive News: कोरोना के संक्रमणकाल के दौरान दिन-रात कोरोना वारियर्स के रुप में जुटे मीडियाकर्मियों और उनके परिजनों के लिए लोक कल्याण समिति और इंडियन मीडिया वैल्फेयर एसोसिएशन के संयुक्त तत्वावधान में आगामी 11 सितम्बर (शनिवार) को समिति मुख्यालय सुचेता कृपलानी भवन, राउज एवेन्यू, नजदीक हिंदी भवन, आईटीओ, नई दिल्ली में निशुल्क नेत्र जांच शिविर का आयोजन किया जाएगा।

यह जानकारी समिति की महासचिव हरिता गुप्ता और राजीव निशाना ने दी। हरिता गुप्ता ने कहा कि लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में डटे हमारे मीडियाकर्मियों व उनके परिवार के सदस्यों ने दिन-रात आनलाईन काम करके कहीं ना कहीं अपनी आंखों को किसी ना किसी समस्या में डाला होगा।

उन्होंने बताया कि ये जांच इम्वा अध्यक्ष राजीव निशाना द्वारा जारी उस सूची के आधार पर होगा,जो हमें दिनांक 09 सितम्बर 2021 की दोपहर 12 बजे तक प्राप्त हो जाएगी। जिससे की हम टीम एक दिन पूर्व पूरी व्यवस्था कर ले। इम्वा अध्यक्ष राजीव निशाना ने कहा,कि एसोसिएशन लोक कल्याण समिति का हार्दिक आभार प्रकट करती है कि उन्होंने पत्रकार बंधुओ और उनके परिजनों की आंखों की जांच प्रतिष्ठित डाक्टर पैनल से करवाने के हमारे निवेदन को स्वीकार किया।