March 29, 2024

संतोष अस्पताल में निशुल्क कोरोना वैक्सीनेशन शिविर का आयोजन

Faridabad/Alive News : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस पर अवसर पर शुक्रवार को सन्तोष अस्पताल में बीएसएल कास्टिंग प्राइवेट लिमिटेड, सिविल अस्पताल व आईएमए के सहयोग से निशुल्क कोविड-19 वैक्सीनेशन शिविर का आयोजन किया गया। प्रात: 10 बजे से सायं दो बजे आयोजित इस शिविर में 18 वर्ष से अधिक आयु वर्ग के सैकड़ों लोगों को कोरोना उन्मूलन के लिए टीके लगाए गए। इस मौके पर मुख्यातिथि के रूप में विधायक सीमा त्रिखा उपस्थित रहीं जबकि विशिष्ट अतिथियों में एसडीम पंकज सेतिया व पार्षद विकास भारद्वाज शामिल थे।

इस अवसर पर विधायक सीमा ने कहा कि देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 71वें जन्मदिवस पर आज से 20 दिनों का सेवा और समर्पण अभियान चलाया जा रहा है, जिसके तहत वैक्सीनेशन का कार्यक्रम किया गया। उन्होंने कहा कि जिस तरह से प्रधानमंत्री मोदी राष्ट्र उत्थान में तत्पर हैं उसे देखते हुए पार्टी के कार्यकर्ताओं समेत देशभर के नागरिकों में भारी जोश है और कार्यकर्ता देशभर में सेवा और समर्पण के विभिन्न प्रकार के कार्यो में जुटे हुए हैं।

इस मौके पर सन्तोष अस्पताल के एमडी डॉक्टर संदीप मल्होत्रा व पीयूष मल्होत्रा ने कहा कि आज उनके अस्पताल परिसर में आयोजित इस मेगा शिविर में सरकारी निर्देशों का पूरी तरह पालन करते हुए लोगों को कोविड से बचाव हेतु प्रथम व द्वितीय डोज दी गई तथा भविष्य में वे इस तरह के आयोजन करते रहेंगे।

इस अवसर पर सुरेन्दर पंडित, अमर बजाज, पप्पू त्रिपाठी, सहगल, सुरेंद्र खत्री, संदीप पांडेय, दीपक व हरीश चन्द मल्होत्रा तथा आईएमए के सदस्य विशेष रूप से उपस्थित रहे।