May 6, 2024

17 सितंबर से लेकर 7 अक्टूबर तक चलेगा वैक्सीनेशन कैंप : दीपक मंगला

Palwal/Alive News : भारतीय जनता पार्टी भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्म दिवस सेवा ही संगठन के रूप में मना रही है। यह कार्यक्रम उनके जन्मदिन 17 सितंबर से लेकर 7 अक्टूबर तक चलेंगे। जिसमें सेवा के रूप में वैक्सीनेशन कैंप पौधारोपण स्वच्छता अभियान आदि कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। इसी के अंतर्गत जन्म दिवस के उपलक्ष में आज श्यामा कुंज में विधायक दीपक मंगला के नेतृत्व में सामाजिक संस्था रोटी बैंक और पलवल स्वास्थ्य विभाग के सहयोग से कोरोना से बचाव के लिए टीकाकरण का कैंप लगाया गया।

इस कैंप में कोवैक्सीन और कोवीशील्ड दोनों तरह की वैक्सीन की पहली और दूसरी डोज 18 साल से ऊपर और 45 साल से ऊपर सभी को लगाई गई। इस कैंप में 142 लोगों का वैक्सीनेशन किया गया। गौरतलब है कि रोटी बैंक स्वास्थ्य विभाग के सहयोग से 10 कैंप पहले लगवा चुका है। यह उनका 11 वां कैंप है। इस अवसर पर विधायक दीपक मंगला ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी नरेंद्र मोदी जन्म दिवस सेवा ही संगठन के रूप में मना रही है।

उनका जन्म दिवस हम सबके लिए प्रेरणा दिवस के रूप में सेवा का मौका देता है। हम उनके जीवन से प्रेरणा लेकर सामाजिक कार्यों में बढ़-चढ़कर योगदान करें। उन्होंने बताया कि 17 सितंबर को उनका जन्म दिवस है और प्रधानमंत्री के रूप में उनका 7 साल का कार्यकाल पूरा हुआ है इसलिए 7 तारीख रखी गई है और राजनीतिक जीवन में उनका 13 साल का मुख्यमंत्री के रूप में और 7 साल प्रधानमंत्री के रूप में 20 दिन का कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है।

इस अवसर पर उन्होंने कार्यकर्ताओं और वैक्सीन के लिए आने वाली आम जनता का लड्डू खिलाकर मुंह मीठा करवाया। उन्होंने कहा की वैक्सीनेशन कोरोना से बचाव के लिए सबसे कारगर हथियार है। वहीं नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश में वैक्सीनेशन 75 करोड़ से ऊपर हो चुका है। उन्होंने लोगों से अपील की कि सभी लोग कोरोना का टीका लगवाएं और विशेष रूप से सावधानी बरतें। इस अवसर पर स्वास्थ्य विभाग की तरफ से स्टाफ नर्स दुलारी ने लोगों को वैक्सीन लगाई तथा इस अवसर पर मुकेश सिंगला, उदय भान सिंगला, हरेंद्र तेवतिया, सुरेंद्र सिंगला, देवेंद्र शर्मा, मयंक चौधरी, संगीता गर्ग, क्रांति शर्मा, सुरेश माहोर, बाबूलाल ठेकेदार, राहुल जैमिनी आदि उपस्थित रहे।