September 21, 2024

तीन मंजिला इमारत में आग लगने से चार लोगों की मौत, जांच में लगी पुलिस

New Delhi/Alive News : पुराने सीमापुरी इलाके में एक तीन मंजिला इमारत में आग लगने से चार लोगों की मौत की खबर है। मिली जानकारी के अनुसार आग मंगलवार सुबह लगी है। आग लगने से चारों तरफ अफरा तफरी मच गयी। हालांकि, अभी तक आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। सभी मृतकों के शव इमारत की तीसरी मंजिल पर बने कमरे में मिले हैं। दिल्ली पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 436, 304ए के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार ओल्ड सीमापुरी के मकान नंबर जी-261 में मंगलवार सुबह चार बजे आग लगने की सूचना मिलने के तुरंत बाद पुलिस टीम और दमकल विभाग के कर्मी मौके पर पहुंच गए। आग पर काबू पा लिया गया है। मामले की जांच डीएफएस, अपराध शाखा, एफएसएल टीम और वरिष्ठ अधिकारी कर रहे हैं।

मकान की तीसरी मंजिल पर एक कमरे में कुल चार लोगों के शव मिले। इनकी पहचान शास्त्री भवन में चपरासी के तौर पर काम करने वाले होरीलाल (59) पुत्र नाथीराम, एमसीडी में सफाईकर्मी के तौर पर काम करने वाली रीना (55) पत्नी होरीलाल, आशू (24) पुत्र होरीलाल और रोहिणी पुत्री होरीलाल (18) के रूप में हुई है। सभी शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं।