April 20, 2024

पूर्व इनेलो प्रत्याशी राजेश सिहार ने अपने समर्थकों सहित जॉइन की जेजेपी पार्टी

Chandigarh/Alive News : जननायक जनता पार्टी की नीतियों से प्रभावित होकर राजनीतिक व सामाजिक रूप से प्रबुद्ध लोग निरंतर जेजेपी में शामिल हो रहे है। सोमवार को चंडीगढ़ में नारनौल से इनेलो के पूर्व विधानसभा उम्मीदवार राजेश सिहार सरपंच ने अपने समर्थकों सहित जेजेपी प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला की मौजूदगी में जेजेपी ज्वाइन की।

राजेश गांव सिहार से लगातार दूसरी योजना के सरपंच भी हैं। इनके अलावा कैथल व पंचकुला जिले से कई परिवारों ने भी कांग्रेस व अन्य पार्टियों को छोड़कर जेजेपी में शामिल होने की घोषणा की। दिग्विजय चौटाला ने पार्टी में शामिल हुए सभी लोगों को पार्टी का पटका पहनाकर विधिवत रूप से जेजेपी में शामिल करवाया और कहा कि पार्टी में उन्हें पूरा मान-सम्मान मिलेगा। इस अवसर पर पार्टी के प्रदेश कार्यालय सचिव रणधीर सिंह, प्रदेश महासचिव दिलबाग नैन आदि मौजूद रहे।
 
इनके अलावा पंचकुला से कांग्रेस छोड़कर जेजेपी ज्वाइन करने वालों में मुख्य रूप से विशाल सूद, डॉ. प्रदीप मलहोत्रा, साहिल बंसल, विक्रांत, मनमोहन, प्रकाश अनीश गुप्ता, राजीव डोगरा, कुलतार चंद, इमरान हुसैन, बिल्ला रत्तेवाली आदि है। वहीं कैथल जिले से इनेलो जिला महासचिव एवं गांव सांच के पूर्व सरपंच सतबीर डाबड़ा भी अपने समर्थकों सहित जेजेपी में शामिल हुए। पार्टी में शामिल होने के बाद सभी ने कहा कि उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला की कार्यशैली व पार्टी की नीतियों से प्रभावित होकर उन्होंने जेजेपी में शामिल होने का निर्णय लिया है और पार्टी की तरफ से उन्हें जो जिम्मेदारी दी जाएगी उसे वे बखूबी निभाएंगे