March 29, 2024

भाजपा के अड़ियल पार्षद ने जनता के सवालों का जवाब देने की बजाय जिम्मेदारी से पल्ला झाड़ा

Faridabad/Alive News: इन दिनों शहर में सीवर ओवरफ्लो की समस्या विकराल रूप लेती जा रही है। इसके समाधान के लिए लोग पार्षद और विधायक के दरवाजे दरवाजे भटक रहे हैं। लेकिन पार्षद समस्या के समाधान के स्थान पर तेवर दिखाते नजर आ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला वार्ड नंबर छह से आ रहा है जहां पार्षद सुरेंद्र अग्रवाल ने वार्ड में लंबे समय से बने सीवर ओवरफ्लो की समस्या के समाधान की बजाय रौब झाड़ना शुरू कर दिया।

दरअसल, वार्ड नंबर 6 में अग्रवाल स्कूल और पार्षद सुरेंद्र अग्रवाल के कार्यालय वाली पॉकेट के हालात लंबे समय से खराब है। जगह जगह पर मैनहोल के ढक्कन टूटे हुए हैं और सीवर का गंदा पानी सड़कों पर बह रहा है। जिससे लोगों का पैदल निकलना मुश्किल हो रहा है। सड़क पर गड्ढे होने के कारण लोग दुर्घटनाओं के शिकार हो रहे हैं। लोगों का आरोप है कि यह समस्या लंबे समय से बनी हुई है और पार्षद से कई बार शिकायत के बाद भी समस्या का समाधान नहीं हो पा रहा है।

क्या कहना है स्थानीय लोगों का
स्थानीय निवासी एवम समाजसेवी रतनपाल ने बताया कि पार्षद सुरेंद्र अग्रवाल को अपनी गद्दी संभालते हुए 5 साल होने वाले है लेकिन लंबे समय से बनी सीवर ओवरफ्लो की समस्या का कोई समाधान नहीं हो पाया है। उन्होंने बताया कि इसकी शिकायत वह कई बार पार्षद सुरेंद्र अग्रवाल से कर चुके हैं लेकिन कोई सुनवाई नहीं होती है।

स्थानीय निवासी शाहबुद्दीन ने बताया कि जगह जगह पर जलभराव के कारण मच्छर पनप रहे हैं ऐसे में स्वास्थ्य विभाग आम जनता के चालान कर रहा है लेकिन पार्षद और नगर निगम अधिकारियों की लापरवाही पर किसकी जवाबदेही होगी और इनका चालान कौन करेगा।

वहीं स्थानीय निवासी सुमन ने बताया कि गली के दोनों तरफ नालियां भरी हुई है और गंदा पानी सड़कों पर बह रहा है जिससे बाहर निकलना मुश्किल है। बड़े बुजुर्ग अक्सर गिरकर चोटिल हो जाते हैं। बच्चे बाहर गली में खेल नहीं सकते है। इसकी शिकायत पार्षद को कई बार दी गई है लेकिन वह सुनवाई नहीं करते।

क्या कहना है पार्षद का
मैडम जनता ने जो भी कहा है बिल्कुल सही कहा है, आपको जो लिखना है लिख दो। बल्कि और कुछ उसमें भला बुरा अपनी तरफ से ऐड करना है कर लीजिए। मेरे वार्ड में कोई विकास कार्य नहीं हुआ है।
-सुरेंद्र अग्रवाल, नगर निगम पार्षद वार्ड–6