May 5, 2024

फॉलो किया सिर्फ ये तीन रूल और 23 साल की उम्र में ये लड़का बना करोड़पति, आप भी जानें

Luke Lintz Story: क्या आपने कभी सुना है कि कोई सिर्फ 23 साल की उम्र में ही करोड़पति बन गया हो? अगर नहीं तो आपको इस खबर को जरूर पढ़ना चाहिए, क्योंकि एक लड़का जो करोड़पति बनने के लिए अपने लाइफ की तीन अहम चीजों को फॉलो किया और दोस्तों-परिवार से दूर हो गया। 23 साल का करोड़पति लड़का अब डींगें मार रहा है कि उसकी सफलता और अमीर होने का राज अपने सभी दोस्तों से दूर जाना और अपने परिवार से अलग रहना है।

करोड़पति बनने के लिए छोड़ना पड़ा ये सब
ल्यूक लिंट्ज ने कहा, “मैं हाईस्कूल और ग्रेजुएशन के बाद बेहद ही पॉपुलर हो गया था, लेकिन दोस्तों के बर्थडे, प्रमोशन और शादियों का जश्न मनाने के लिए लगातार इनविटेशन आते रहते थे, जिससे सक्सेस से ध्यान भटकता था.” करोड़पति लड़के के इंस्टाग्राम पर भी दस लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। वह अपनी शानदार लाइफस्टाइल की तस्वीरें वहां शेयर करता है। इतना ही नहीं, ल्यूक निवेश और पैसा कमाने से जुड़े कुछ वीडियो भी पोस्ट करते रहते हैं। 23 साल के करोड़पति ने कहा, “लोगों के बहुत सारे दोस्त होते हैं। मेरा एक भी नहीं है।

खाली वक्त में बिताता है भाइयों के साथ
ल्यूक ने दावा किया कि उसे सात साल में एक दिन की भी छुट्टी नहीं मिली है। वह अपने दो भाइयों जॉर्डन और जैक्सन के करीब रहता है, जिनके साथ वह कंपनी चलाता है और अपने कुछ खाली पलों का यूज बातचीत करने के लिए करता है। उसका कहना है कि काम के बाद, मेरे दिन में जो भी समय बचता है, मैं अपने भाइयों को काम के बारे में और हम किस दिशा में जा रहे हैं, इस बारे में चर्चा करते हैं। तीनों भाई काम के प्रति इतने जुनूनी हो गए हैं कि अब उन्हें पारिवारिक मामलों में भी बुलाया नहीं जाता.” ल्यूक लिंट्ज ने आलसी होने के लिए अपनी पीढ़ी की आलोचना की है।