May 19, 2024

Gadar2: मैं निकला गड्डी लेकर गाना’ रिलीज, सकीना और तारा सिंह का फिर दिखा रोमांस

Entertainment/Alive News : बॉलीवुड एक्टर सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ इस साल की मच अवेटेड फिल्मों में से एक है। दर्शकों को इस फिल्म का सालों से इंतजार था अब एक बार फिर 22 सालों के बाद बड़े पर्दे पर तारा और सकीना की लव स्टोरी देखने को मिलेगी। फिल्म को लेकर एक के बाद एक नए अपडेट्स सामने आ रहे हैं। इस फिल्म का नया गाना रिलीज किया गया है। ‘मैं निकला गड्डी लेकर गाना’ जब से रिलीज हुआ है तब से इस गाने ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. दर्शकों को ये गाना खूब पसंद आ रहा है।

गदर 1 में तारा और सकीना की लव स्टोरी दिखाई गई थी कैसे तारा सकीना को इंप्रेस करने की कोशिश करता था लेकिन फिल्म के दूसरे पार्ट में तारा और सकीना का बेटा भी दिखाया गया है। इस गाने में तारा अपने बेटे के साथ बाइक पर सवार होकर इस गाने पर झूमते हुए नजर आ रहे हैं. इसी के साथ सकीना अपने बेटे और तारा को एक साथ डांस करते देख खूब खुश हो रही है। साथ ही इस गाने के एक सीन में तारा और सकीना के प्यार के पल भी दिखाई दिए जिसे देखने के लिए दर्शक ने लंबा इंताजर किया है।

11 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म

‘मैं निकला गड्डी लेके गाने’ को आनंद बख्शी द्वारा लिखा गया था जो आज इस दुनिया में नहीं हैं। ऐसे में इस गाने को मिथुन के साथ उदित नारायण और आदित्य नारायण बाप बेटे की जोड़ी ने गाया है। इस फिल्म को अनिल शर्मा द्वारा डायरेक्ट किया गया था। 2001 में इस फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर इतिहास रच दिया था। गदर 2′ फिल्म सिनेमाघरों में 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है।