May 5, 2024

पंडित दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा पर अर्पित किए पुष्प

Faridabad/Alive News: कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय की सोच पंक्ति अन्तिम को लाभ मिले की सोच थी। देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश में मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में इसी सोच को क्रियान्वित कर रही हैं। कैबिनेट मंत्री की अध्यक्षता में पंडित दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित किए गए।

इस मौके पर हरियाणा के परिवहन मंत्री पंडित मूलचंद शर्मा ने स्वर्गीय पंडित दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर उन्हें अपने श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए कहा कि आज केंद्र सरकार देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पंडित दीनदयाल उपाध्याय के सपने को साकार करने का काम कर रही है। उनका सपना था कि अंतिम पंक्ति के व्यक्ति को लाभ मिले।

गरीबों के लिए सरकार ने अनेकों योजनाएं क्रियान्वित करके आज अंतिम पंक्ति के व्यक्ति को कुशल शिक्षा देकर कुशल बनाने का काम किया है। इस मौके पर भाजपा नेता टिपरचंद शर्मा, पारस जैन, बृजलाल शर्मा, तेजपाल यादव, हरप्रसाद गोड़, जगतभूरा, लखन बैनीवाल,योगेश शर्मा ,कौशल शर्मा, दीपक यादव,बुद्धा सैनी, प्रताप भाटी, ज्ञानेन्द्र भारद्वाज,अभिषेक दीक्षित,सुनील पंडित,संजय कुमार,पंकज शर्मा,पवन सैनी,सहित गणमान्य लोग मौजूद रहे।