May 6, 2024

पहले किया लोहे की रोड़ से वार फिर चैन लूटकर हुए फरार

Palwal/Alive News: एनएच-19 पर शहर थाना क्षेत्र स्थित हरियाणा स्वीट्स दूकान संचालक पर लोहे की रोड से हमला करने का मामला प्रकाश में आया है। वहीं पीड़ित ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया है कि हमलावर उससे हजारों रुपये की नकदी व गले से सोने चैन को लूटकर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए।

फिलहाल पुलिस पीड़ित की शिकायत पर मामले की जांच कर रही है। जानकारी के अनुसार पलवल की भरत कालोनी निवासी रामबीर ने भवनकुंड चौकी पुलिस को शिकायत दी है कि हाईवे पर आल्हापुर फ्लाईओवर के पास उसकी हरियाणा स्वीट्स के नाम से दूकान है। बड़ौली गांव निवासी रोहित बैंसला उर्फ निक्की दो महिने पूर्व दूकान पर आया और कहने लगा कि यदि दूकान चलानी है तो दस हजार रुपये प्रतिमाह के हिसाब से देने होंगे वरना अंजाम भूगतने के लिए तैयार रहना।

गत 22 जून को पीड़ित अपनी दूकान पर मौजूद था उसी दौरान रोहित बैंसला उर्फ निक्की अपने दो अन्य साथियों के साथ आया और आते ही सिर पर लोहे की रोड़ से हमला कर दिया। पीड़ित का आरोप है कि आरोपी जेब मे रखे 32 हजार रुपये व गले से सोने की चैन की लूटकर जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए।

वहीं इस मामले में चौकी इंचार्ज सुरेश कुमार का कहना है कि पीड़ित की शिकायत मिली है। शिकायत के आधार पर जांच की जा रही है। जांच में जो भी आरोपी पाया जाएगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।