May 7, 2024

लूटेरों ने अलग-अलग जगह दिया दो वारदातों को अंजाम

Palwal/Alive News: अलग-अलग थाना क्षेत्र में लूटेरों ने दो वारदातों को अंजाम दिया गया। एक जगह लूटेरे बाइक तो दूसरी जगह शराब ठेके पर फायरिंग कर सेल्समैन से हजारों रुपये की नकदी को लूटकर फरार हो गए। गनीमत रही कि गोली सेल्समैन को नहीं लगी और वह बाल-बाल बच गया। पुलिस ने पीड़ितों की शिकायतों पर तीन नामजद व तीन-चार अन्य आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस प्रवक्ता संजय काद्यान के अनुसार आसावाद गांव जिला फिरोजाबाद निवासी शेरसिंह ने गदपुरी थाना पुलिस को शिकायत दर्ज कराई है कि वह और उसका साथी सोनू गांव घनश्याम जिला मैनपुरी पृथला स्थित शराब ठेके पर सेल्समैन है।

गत 23 जून की रात को पृथला गांव निवासी होटल मालिक संजय का नौकर संतोष ठेके पर उधार बीयर की पेटी लेने आया। पीडि़त ने बीयर की पेटी देने से मना कर दिया। जिसके कुछ देर बाद पृथला गांव निवासी संजय, रोहित उर्फ बच्चा व किठवाड़ी गांव निवासी मुकेश तेवतिया बाइक पर सवार होकर आए और आते ही जान से मारने की नियत से फायरिंग शुरू कर दी।

उक्त लोगों ने सात-आठ राउंड गोलियां चलाई। पीड़ित व उसके साथी ने नीचे झुककर जान बचाई और गोली ठेके के शटर से पार होती हुई दीवार में आकर लगी। गोलियों के चलने से ठेके के अंदर अंग्रेजी शराब की बोतलें टूट गई और आरोपी 20 हजार रुपये की नकदी को लूटकर मौके से फरार हो गए। इसी प्रकार चिंतौली गांव जिला अल्मोड़ा निवासी दलीप ने सदर थाना पुलिस को शिकायत दर्ज कराई है कि वह हरियाणा के रेवाड़ी जिले में किराए के मकान में रहता है।

गत 23 जून को पीड़ित मथुरा से बाइक पर सवार होकर रेवाड़ी के लिए आ रहा था। केएमपी एक्सप्रेस-वे पर गांव रजोलका के समीप तीन-चार अज्ञात युवकों ने रोक लिया और जबदस्ती बाइक को लूटकर फरार हो गए। पुलिस ने पीडि़तों की शिकायतों के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।