May 4, 2024

डेढ़ साल की मासूम के साथ पिता ने की हैवानियत, मामला दर्ज

Punjab/Alive News : पंजाब के बस्ती जोधेवाल में रहने वाले एक हैवान पिता द्वारा अपनी ही डेढ़ साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का मामला संज्ञान में आया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार वह दूसरे दिन लगातार ऐसा कर रहा था। उसी दौरान बच्ची की मां ने उसके चीखने की आवाज सुनी तो वह बच्ची को देख हैरान रह गई। जिसके बाद युवती अपनी बच्ची को लेकर अपने रिश्तेदारों के पास चली गई और वहां से युवती ने इसकी जानकारी थाना बस्ती जोधेवाल पुलिस को दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर बच्ची का मेडिकल कराने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। 

पुलिस प्रवक्ता के अनुसार बच्ची की मां ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि आरोपी के साथ उसकी शादी दिसंबर 2018 में हुई थी। शादी के कुछ समय बाद ही ससुराल वालों के साथ झगड़ा हो गया और वह परिवार वालों के पास जलालाबाद चली गई। 13 जून को उसका पति पंचायत लेकर उनके घर आ गया और राजनीमा करने के बाद वह ससुराल वालों के साथ आ गई। 

पीड़िता ने बताया कि 15 जून को उसकी बेटी की तबीयत खराब हो गई तो पता चला कि उसके गुप्तांग पर सूजन है। जिससे पीड़िता को शक हुआ और अगले ही दिन देर रात को उसकी बेटी चीखने लगी। जब नींद से जागी तो उसका पति बच्ची के साथ अश्लील हरकतें कर रहा था। जिसके बाद वह पति को छोड़ उसी समय अपने रिश्तेदारों के घर चली गई। जहां से उसने इसकी शिकायत पुलिस को दी। मिली जानकारी के अनुसार जांच अधिकारी बताया कि आरोपी अभी फरार है, उसकी तलाश में दबिश दी जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।