May 10, 2024

फरीदाबादः सीएनजी पंप पर झगड़ा, आरोपियों ने चाकू, लाठी-डंडे और सरिए से किया हमला, तीन गंंभीर रूप से घायल

Faridabad/Alive News: बीती रात सेक्टर 37 स्थित पंप पर सीएनजी भरवाने को लेकर 3 पिकअप ड्राइवरों ने एक स्विफ्ट डिजायर कार ड्राइवर पर हमला कर दिया। आरोप है कि झगड़े में बीच बचाव करने पहुंचे 3 अन्य व्यक्तियों पर भी आरोपियों ने चाकू, लाठी-डंडे और सरिए से हमला कर दिया। घायलों में से 3 को ईएसआईसी अस्पताल व राहुल सिंह को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

पीड़ित राहुल सिंह के भाई अमन सिंह ने बताया कि वह देर रात सेक्टर 37 स्थित अदानी सीएनजी पंप पर सीएनजी भरवाने के लिए लाइन में खड़े थे। तभी 3 पिकअप चालक आए और लाइन तोड़कर आगे जाने का प्रयास करने लगे। विरोध करने पर एक पिकअप सवार ने राहुल के जबड़े पर डंडे से हमला कर दिया। जिससे राहुल जमीन पर गिर गया। राहुल ने इसकी सूचना रोशन नगर में रहने वाले अपने चाचा सतेंद्र के बेटे अमन सिंह को दी। इसके बाद अमन सिंह, उसके पिता सतेंद्र सिंह और उनके चाचा का लड़का धर्मपाल व पिंटू सिंह घटनास्थल पर पहुंच गए।

इस बीच झगड़ा करने वालों ने भी अपने दर्जन भर साथी बुला लिए। वे राहुल के पास पहुंचे और उससे बात ही कर रहे थे कि उन पर लाठी डंडे और चाकू से हमला कर दिया। सत्येंद्र सिंह की छाती पर और राहुल सिंह की पीठ में चाकू लगा है। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस के पहुंचने से पहले ही हमलावरों ने स्विफ्ट कार में भी तोड़फोड़ की। पुलिस के पहुंचने से पहले आरोपी भाग गए। मौके पर पहुंची ने घायलों को इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भिजवा दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।