May 17, 2024

Faridabad: खुले नाले व कूड़े का होगा उठान, मिलेगी राहत

Faridabad/Alive News: सरकार हर क्षेत्र के विकास को लेकर पूरी तरह से गंभीर है। विधायक नरेंद्र गुप्ता ने सेक्टर-16 मैगपाई चौक से नेहरू कॉलेज तक और हीवो अपार्टमेंट सेक्टर-16ए में आरएमसी रोड के साथ इंटरलॉकिंग टाइल्स का काम पूरा होने पर जनता को समर्पित किया। वहीं, सेक्टर-8 में अटल पार्क के जीर्णोद्धार कार्य की भी शुरुआत की।

40 लाख रुपये की लागत से बनाई सड़क

विधायक नरेंद्र गुप्ता ने कहा कि सेक्टर-16ए में लगभग 40 लाख रुपये की लागत से आरएमसी की मजबूत सड़क बनाई गई है। वहीं, 11 लाख रुपये की लागत से इंटरलॉकिंग टाइल्स लगाने का कार्य किया गया है। अटल पार्क सेक्टर-8 के जीर्णोद्धार व सौंदर्यीकरण को लेकर भी उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए हैं।

टाइल्स लगाने का कार्य कर पार्क का सौंदर्यीकरण

नरेंद्र गुप्ता ने कहा कि पार्क में बाउंड्रीवाल, धौलपुर पत्थर लगाने के कार्य के साथ-साथ टाइल्स लगाने का कार्य कर पार्क का सौंदर्यीकरण भी किया जाएगा। उन्होंने सीही में खुले नाले व कूड़े के उठान को लेकर भी लोगों को आश्वासन दिया कि इस समस्या का समाधान कराया जाएगा।

रवि सहित अनेक लोग मौजूद

इस मौके पर हेमंत अग्रवाल, नीरज मित्तल, अजीत, रामबाबू अग्रवाल, केसी अग्रवाल, सतीश मित्तल, नरेश अग्रवाल, किरण शर्मा, महेश गुप्ता, दिनेश अग्रवाल, मुकेश मंगला, संतोष गर्ग, लीलाधर अग्रवाल, राकेश मंगला और रवि सहित अनेक लोग मौजूद रहे।