May 3, 2024

टाइगर 3 देख फेन्स ने थिएटर में किया धमाका, सिनेमाहॉल में मची भगदड़

Entertainment/Alive News: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 को रिलीज कर दिया गया है वहीँ इस मूवी को देख सलमान के फेन्स का क्रेज भी सातवे आसमान पर पहुंच गया है।देखा जाये तो इस फिल्म को देखने के लिए भारी संख्या में लोगो की भीड़ देखने को मिली। इस दौरान सोशल मीडिया पर भी कई वायरल हो रहे हैं।

टाइगर 3 देखने पहुंचे सलमान खान के क्रेजी फैंस ने सिनेमाघरों में ही आतिशबाजी शुरू कर दी। सिनेमाघरों में फोड़े गए बम और धमाकों के वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। जिसके बाद सिनेमाघरों में भगदड़ की स्थिति बन गई। फिल्म स्टार्स के क्रेजी फैंस ने दर्शकों से खचाखच भरे सिनमाघरों में पटाखे छोड़ दिए। जिसके बाद इन वीडियोज पर इंटरनेट यूजर्स का काफी गुस्सा फूटा है। वहीं, खुद सलमान खान ने भी वायरल हुए इन वीडियोज पर अपनी नाराजगी जाहिर की।

सुपरस्टार सलमान खान ने वीडियो कमेंट कर लिखा, ‘मैं टाइगर 3 की रिलीज के वक्त सिनेमाघरों में आतिशबाजी की खबरें सुन रहा हूं। ये काफी खतरनाक है। फिल्म को एन्जॉय करें बिना खुद को और दूसरों को नुकसान पहुंचाए। सुरक्षित रहें।’ सलमान खान का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर आते ही वायरल होने लगा है। ये ट्वीट आप यहां देख सकते हैं।

इससे पहले सोशल मीडिया पर कुछ वीडियोज तेजी से वायरल हुए थे। जिसमें फैंस थियेटर के अंदर पटाखे फोड़ते दिख रहे हैं। जिसके बाद लोग भी जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘लगता है लोग उपहार कांड भूल गए।’ जबकि एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘हम फैन ही काफी है हमारे मेगास्टार सलमान खान के लिए।’ लोगों के ये कमेंट्स आप यहां देख सकते हैं।

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ को रिलीज हुए 1 दिन बीत चुका है। इस मूवी ने पहले दिन ही बंपर कमाई हासिल की है। फिल्म ने अकेले इंडियन बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 44.50 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की है। जबकि, वर्ल्डवाइड स्तर पर ये मूवी पहले दिन 94 करोड़ रुपये कमाने में कामयाब रही। फिल्म की शानदार कमाई देखकर पता लगता है कि मूवी दूसरे दिन भी शानदार कमाई हासिल करने वाली है।