April 28, 2024

‘कैप्टन मिलर’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, एक्शन अवतार में नजर आए धनुष, फैंस की बढ़ी एक्साइटमेंट

New Delhi/Alive News: धनुष साउथ सिनेमा के वो कलाकार हैं, जो फिल्मों में अपने धमाकेदार एक्शन के लिए जाने जाते हैं। अब धनुष तमिल फिल्म ‘कैप्टन मिलर’ में नजर आएंगे। इस मूवी का फैंस बड़े ही लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच ‘कैप्टन मिलर’ का धमाकेदार का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस ट्रेलर में धनुष का एक्शन अवतार देख आप भी सरप्राइज हो जाएंगे।

लंबे समय से देखा जा रहा है कि ‘कैप्टन मिलर’ को लेकर धनुष का नाम लगातार सुर्खियां बटोर रहा है। इस मूवी को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट लेवल पहले से ही काफी हाई हो रखी है और अब इसके ट्रेलर को देखने के बाद उनकी इस एक्साइटमेंट का दोगुनी होने वाली है। शुक्रवार को मेकर्स की तरफ से ‘कैप्टन मिलर’ का धांसू ट्रेलर रिलीज किया गया है। धनुष स्टारर इस फिल्म के ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि एक्टर एक से एक नए अवतार में नजर आ रहे हैं। 2 मिनट 54 सेकेंड के ‘कैप्टन मिलर’ के इस ट्रेलर को देखने से इस बात का पता लगता है कि इस फिल्म की कहानी अंग्रेज और एक भारतीय समुदाय के बीच जद्दोहद को दर्शा रही है।

‘कैप्टन मिलर’ का ये ट्रेलर बेहद शानदार और एक प्रोपर एक्शन थ्रिलर है। खासतौर पर ‘कैप्टन मिलर’ के इस ट्रेलर में एक्टर धनुष ने अपने एक्शन और दमदार लुक्स से हर किसी का ध्यान खींचा है। सोशल मीडिया पर ‘कैप्टन मिलर’ का ये ट्रेलर फैंस की अब पहली पसंद बना हुआ है। धनुष स्टारर ‘कैप्टन मिलर’ का डायरेक्शन अरुण मथेश्वरन ने किया है। जबकि ‘कैप्टन मिलर’ में धनुष के अलावा प्रियंका मोहन, शिवा राजकुमार और सुदीप किशन जैसे कलाकर अहम रोल में मौजूद हैं। गौर करें ‘कैप्टन मिलर’ की रिलीज डेट की तरफ तो आने वाली 12 जनवरी को ‘कैप्टन मिलर’ को बड़े पर्दे पर रिलीज किया जाएगा।