May 5, 2024

फरीदाबाद में पूरी तरह सफल रहा अतिक्रमण हटाओ अभियान: जगदीश भाटिया

Faridabad/Alive News: हरियाणा भाजपा प्रकोष्ठ के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष जगदीश भाटिया ने लीज की दुकानों को फ्रीहोल्ड करने एवं उसके साथ लगती एमओआर की जमीन को उन्हीं लोगों को आवंटित करने के आदेश पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल एवं केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर का आभार जताया है। भाटिया ने कहा कि भाजपा सरकार ने हमेशा से व्यापारी एवं आम जनता के हित के लिए पॉलिसी बनाई है।

भाटिया ने प्रेस को जारी बयान में कहा है कि फरीदाबाद नगर निगम के आयुक्त यशपाल यादव द्वारा चलाए गए सफाई और अतिक्रमण हटाओ अभियान पूर्ण रूप से सफल हो रहा है। फरीदाबाद के लोग इस अभियान से बेहद खुश हैं, इसलिए वह निगम प्रशासन का कंधे से कंधा मिलाकर सहयोग कर रहे हैं। लोगों ने अपने अतिक्रमण खुद हटाकर निगम प्रशासन का पूरा सहयोग किया है।

पिछले दिनों तोडफ़ोड़ विभाग के एक एसडीओ की रिश्वत लेने की ऑडियो वायरल हुई है, उस पर संज्ञान लेते हुए मुख्यमंत्री एवं नगर निगम आयुक्त तत्काल कार्रवाई करें और संबंधित अधिकारी को सस्पैंड कर उस पर जांच कमेटी बिठाई जाए। ऐसे अधिकारी फरीदाबाद को लूटकर अपना घर भर रहे हैं। इसलिए वह निगम आयुक्त से अपील करते हैं कि इस अधिकारी को तत्काल रूप से सस्पैंड किया जाए।