May 3, 2024

गाजियाबाद में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, सभी बदमाशों को एक ही जगह लगी गोली

Lucknow/Alive News : गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर थाना पुलिस ने गुरुवार को हाजीपुर के एक गोदाम में पशु कटान कर रहे सात तस्करों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया। मुठभेड़ में पुलिस ने 13 गोलियां चलाईं। इनमें से सात गोली सात बदमाशों को एक ही जगह पर लगी है। जवाब में बदमाशों ने भी सात गोलियां चलाई। एक गोली पुलिस की गाड़ी में लगी है।

मिली जानकारी के मुताबिक तीन दिन पहले सलीम पहलवान के बेटे आदिल ने पुलिस को सूचना दी कि उन्होंने आमिर नाम के व्यक्ति को कबाडे़ के काम के लिए गोदाम किराए पर दिया था। लेकिन आमिर और उसके साथी कबाड़े की आड़ में पशु कटान कर रहे हैं। गुरुवार सुबह पौने 6 बजे गोदाम में पशु कटान की सूचना पर पुलिस आदिल को साथ लेकर पहुंची तो पशु कटान होता मिला। पुलिस को देख कटान कर रहे आरोपियों ने गोली चला दी। उनकी तरफ से सात राउंड फायरिंग हुई, जिसमें से एक गोली गाड़ी में लगी जबकि बाकी पुलिसकर्मी बाल-बाल बच गए। वहीं पुलिस की तरफ से 16 राउंड गोली चली, जिनमें से सात गोली आरोपियों के पैर में लगी।

वारदात को ऐसे देते थे अंजाम
जानकारी के मुताबिक आरोपी दो बाइकों से कॉलोनियों में घूमते थे। पशुओं को देखकर साथियों को सूचना देते, जिसके बाद अन्य साथी पशुओं को टेंपो में लादकर गोदाम ले जाते। वहां उनका कटान कर मांस बेच देते।