May 17, 2024

फरीदाबाद में एसटीएफ और बदमाश के बीच मुठभेड़, बदमाश ने खुद के पैर में मारी गोली, काबू

Faridabad/Alive News: पल्ला इलाके में एसटीएफ और बदमाश के बीच मुठभेड़ हुई. मुठभेड़ के दौरान बदमाश के पैर में गोली लगने की वजह से घायल हो गया। जिसे एसटीएफ की टीम ने पकड़कर इलाज के लिए सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया। बदमाश की पहचान मनीष के रूप में हुई है. जो पलवल जिले का रहने वाला है। मनीष के ऊपर पुलिस ने 10 हजार रुपए का इनाम रखा था। आरोपी ने सोहना में 10-12 लड़को के साथ मिलकर एक लड़के को लाठी-डंडा, सरिया, हथोड़ा से था। मामले में करीब 10 आरोपियों को सोहना पुलिस गिरफ्तार कर चूकी है ।

एसटीएफ टीम ईंचार्ज ने पल्ला थाना में दी अपनी शिकायत में बताया कि उनकी टीम ने आरोपी के एक और साथी आरोपी भारत को गिरफ्तार किया गया था, जिसने पूछताछ में आरोपी मनीष के बारे सूचना दी थी जिस पर एसटीएफ टीम इंचार्ज इंस्पेक्टर अनिल कुमार पलवल यूनिट, सब इंस्पेक्टर सुनील कुमार, अतिरिक्त सब इंस्पेक्टर रविंदर कुमार, हेड कांस्टेबल तेजवीर, EHC अमित कुमार, CT नीरज गाड़ी सरकारी बलेरोमय चालक हेड कांस्टेबल सतीश अपनी टीम के साथ आरोपी को पल्ला में सुचना के आधार पर आए थे। आरोपी मनीष क्रेशर के प्लाट के नचदीक मिलने की सूचना थी। पुलिस ने आरोपी से सरंडर करने के लिए कहा गया आरोपी मनीष ने अपने पास मौजूद हथियार से पुलिस टीम पर फायरिंग करनी शुरू कर दी और भागने की फिराक में था जैसे ही भागने लगा पुलिस ने घेर लिया लेकिन आरोपी ने कई फायर पुलिस टीम पर किए।

आरोपी ने अपने आपको पुलिस से घिरा हुआ देखकर कहा कि उसका पिछा ना करे, नही तो वह खुद को गोली मार लेगा । आरोपी भाग कर कम्पनी एरिया में आ गया। आरोपी ने पुलिस टीम पर फायरिंग की जिसमें एक सब इंस्पेक्टर सुनील को गोली लगी जो पुलिसकर्मी बुलेट प्रूफ जैकेट की वजह से कोई चोट नहीं आई है फिर पुलिस टीम ने अपने बचाव में आरोपी पर गोली चलाई। जिसको देखते हुए आरोपी ने अपने असलाह से अपने ही पैर में गोली मार ली थी। जिससे आरोपी भाग नहीं पाया। आरोपी को पुलिस टीम ने मौके से काबू कर लिया है। आरोपी को ईलाज के लिए बीके हॉस्पिटल में एडमिट कराया था और पैर का इलाज के लिए डॉक्टरों ने फर्स्ट एड देकर दिल्ली का रेफर कर दिया। आरोपी का इलाज दिल्ली सफदरजंग अस्पताल में चल रहा है।