April 20, 2024

शर्मनाक! ‘गैंगरेप’ के बाद महिला के काटे बाल, चेहरे पर कालिख पोतकर घुमाया

New Delhi/Alive News: राजधानी दिल्ली से एक शर्मनाक और चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है। यहां पर एक महिला का अपहरण करने के बाद उसके साथ बदसलूकी और छेड़छाड़ की गई। इतना ही नहीं इसके बाद उसके बाल भी काटे गए। उसके चेहरे पर कालिख पोती गई और उसे गलियों में घुमाया भी गया। जानकारी के मताबिक घटना राजधानी के कस्तूरबा नगर इलाके की है।

इसके बाद महिला की छोटी बहन ने पुलिस को कॉल किया और फिर मौके पर पहुंचकर पुलिस ने महिला को बचाया और फिलहाल महिला की काउंसलिंग की जा रही है। पुलिस ने महिला की शिकायत पर गैंगरेप की एफआईआर दर्ज की है और महिला के साथ बदसलूकी के आरोप में चार महिलाओं को ही गिरफ्तार किया है।

जानकारी के मुताबिक इस मामले को लेकर दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालिवाल ने दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया है। उन्होंने आरोप लगाया है कि महिला के साथ गैंगरेप भी हुआ है। कस्तूरबा नगर में 20 साल की लड़की का अवैध शराब बेचने वालों द्वारा गैंगरेप किया गया, उसे गंजा कर, चप्पल की माला पहना पूरे इलाक़े में मुंह काला करके घुमाया।

क्या है पूरा मामला
पुलिस के मुताबिक महिला के साथ ये घटना पुरानी रंजिश की वजह से हुई। पीड़ित महिला शादीशुदा है। उसका एक बच्चा भी है। पीड़ित महिला के परिवार का कहना है कि पड़ोस में रहने वाला शख्स इस महिला के पीछे पड़ा था। एक तरफा प्यार करता था। बाद में उस लड़के ने 12 नवंबर को खुदकुशी कर ली थी। जिसकी वजह से लड़के के परिवार वालों को लगता था कि वजह यही महिला है। फिलहाल पुलिस इन सभी एंगल से मामले कि जांच कर रही है।